Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

राजस्थान पुलिस का वीडियो वायरल, सलमान चिश्ती को बचाने के लिए टिप्स देती दिखी पुलिस

Janjwar Desk
8 July 2022 5:33 AM GMT
राजस्थान पुलिस का वीडियो वायरल, सलमान चिश्ती को बचाने के लिए टिप्स देती दिखी पुलिस
x
पुलिस सलमान चिश्ती को समझाती दिखी कि बोल देना मैं नशे में था जिससे तुम्हारा बचाव हो जाएगा। इस वीडियो को लेकर विपक्षी दल राजस्थान पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रहे हैं...

भाजपा से निलंबित नूपुर शर्मा द्वारा विवादित बयान के बाद से ही लगातार नूपुर शर्मा को लगातार काफी धमकियां मिल रही हैं। इसी के बीच राजस्थान में अजमेर के सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती का एक वीडियो सामने आया है। चिश्ती का यह वीडियो काफी वायरल भी हुआ था। जिसमें वो नूपुर शर्मा को लेकर विवादित बयान देते नजर आया। वह नूपुर शर्मा की गर्दन लाने वाले को इनाम देने की घोषणा कर रहे था।

वीडियो में पुलिस सलमान चिश्ती को समझाती नजर आई

इस बयानबाजी को लेकर राजस्थान पुलिस ने चिश्ती को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि वीडियो में साफ देखा जा सकता है, की सलमान चिश्ती पुलिस की गिरफ्त में हैं। वीडियो में पुलिस सलमान चिश्ती को समझाती नजर आ रही है कि उसे क्या बोलना है। पुलिस सलमान चिश्ती को समझाती आयी की, बोल देना मैं नशे में था जिससे तुम्हारा बचाव हो जाएगा इस वीडियो को लेकर विपक्षी दल राजस्थान पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

यही कहना कि नशे में था

दरअसल वायरल वीडियो में दरगाह डीएसपी संदीप सर वस्त्र चिश्ती ने इसे कहते दिख रहे हैं तो यही कहना कि नशे में था जिसे तेरा बचाव हो जाएगा। वायरल वीडियो में डीएसपी संदीप सारस्वत सलमान चिश्ती से कहते नजर आ रहे हैं, "तू यही कहना कि नशे में था जिससे तेरा बचाव हो जाए।" वीडियो वायरल हुआ तो प्रशासन ने एक्शन लेते हुए दरगाह DSP संदीप सारस्वत को लाइन हाजिर कर दिया है।

क्या कांग्रेस सरकार में हिंदुओं का जीवन मायने रखता है

पुलिस द्वारा सलमान चिश्ती को 'टिप्स' देने वाले वीडियो पर बीजेपी नेता अमित मालवीय राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट कर लिखते हैं,

नुपुर शर्मा का सिर कलम करने का वीडियो जारी करने पर अशोक गहलोत की पुलिस सलमान चिश्ती को यह सिखाती है कि उसने नशे की हालत में बयान दिया था। जिससे उसे बचाया जा सके। उन्होंने सवाल किया कि क्या कांग्रेस सरकार में हिंदुओं का जीवन मायने रखता है? उन्होंने कहा कि अगर राजस्थान पुलिस चाहती तो उदयपुर की घटना को भी टाला जा सकता था।

चिश्ती पर पहले से ही 13 अपराधिक मामले दर्ज

बता दें सलमान चिश्ती पर पहले से ही 13 केस चल रहे हैं। चिश्ती पर पहले से ही 13 अपराधिक मामले कई अलग-अलग थानों में दर्ज हैं। इसमें हत्या का भी मामला शामिल है। खादिम सलमान ने उनके सिर पर इनाम रखा था। खादिम ने पिछले कुछ दिनों में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए भड़काऊ टिप्पणी दी थी, जिसके बाद से पुलिस उसे ढूंढने में जुट गयी थी। वायरल वीडियो में अजमेर दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती ने कहा था की वह सब कुछ न्यौछावर कर सकता है। इसी वीडियो में खादिम ने नूपुर के सिर पर इनाम रखा था। सलमान चिश्ती के भड़काऊ बयान के बाद से राजस्थान का मोहोल और खराब हो गया था।

Next Story

विविध