Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Sanghmitra Maurya News : मौर्य की बेटी पर वार और विष्ट बहू का सत्कार, स्वामी मौर्य की बेटी ने BJP को किया बेनकाब

Janjwar Desk
19 Jan 2022 4:22 PM GMT
Sanghmitra Maurya News : मौर्य की बेटी पर वार और विष्ट बहू का सत्कार, स्वामी मौर्य की बेटी ने BJP को किया बेनकाब
x

Sanghmitra Maurya News : मौर्य की बेटी पर वार और विष्ट बहू का सत्कार, स्वामी मौर्य की बेटी ने BJP को किया बेनकाब

Sanghmitra Maurya News : स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी और बदायूं से सांसद संघमित्रा मौर्य ने बीजेपी को बेनकाब कर उनके खिलाफ मोर्चा खोला है। दलबदल को लेकर अपनी ही पार्टी की नीतियों पर तमाम सवाल उठाए हैं...

Sanghmitra Maurya News : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में विधानसभा चुनाव का माहौल काफी गर्म है। सभी राजनीतिक पार्टियों के बीच बयानबाजी और आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। अब स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी और बदायूं से सांसद संघमित्रा मौर्य (Sanghmitra Maurya News) ने बीजेपी को बेनकाब कर उनके खिलाफ मोर्चा खोला है। संघमित्रा मौर्य (Sanghmitra Maurya News) ने दलबदल को लेकर अपनी ही पार्टी की नीतियों पर तमाम सवाल उठाए हैं।

मुलायम यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव के भाजपा में शामिल होने के बाद बदायूं सांसद और पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी संघमित्रा ने कई सवाल खड़े किए हैं। संघमित्रा ने फेसबुक पर एक पोस्ट डाली है। फेसबुक पर डाली गई पोस्ट में संघमित्रा मौर्य ने अपर्णा यादव के स्वागत के साथ उन पर भी वार किया जो अगले और पिछले को लेकर प्रतिक्रिया दे रहे थे। स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी और सांसद संघमित्रा (Sanghmitra Maurya News) ने फेसबुक पर अपना दर्द बयां करते हुए एक दो टूक जवाब दिया है।

संघमित्रा का फेसबुक पोस्ट

बदायूं से भाजपा सांसद संघमित्रा (Sanghmitra Maurya News) ने अपनी फेसबुक पोस्ट पर लिखा है कि, 'संस्कार| शब्द अच्छा है लेकिन संस्कार है किसके अंदर? हफ्ते भर पहले एक बेटी का पिता पार्टी बदलता है तो पुत्री पर वार हो रहा था, आज वही एक बहू अपने चचेरे भाई ( योगी जी) के साथ एक पार्टी से दूसरी पार्टी में आती है तो स्वागत। क्या इसको भी वर्ग से जोड़ा जाना चाहिए कि बेटी (मोर्य) पिछड़े वर्ग की है और बहू (विष्ट) अगड़े वर्ग से है। क्या बहन-बेटी की भी जाति और धर्म होता है। अगड़ा भाजपा में आता है तो राष्ट्रवादी और वह वोट भाजपा को करेगा या नहीं इस पर सवाल खड़ा करना तो दूर सोचा भी नहीं जाता, लेकिन पार्टी में रहने वाला राजद्रोही, उसके वोट पर सवाल खड़े हो रहे हैं ऐसा क्यों? कृपया सलाह ना दें मैं कहां जाऊं क्या करूं, मैं जहां हूं ठीक हूं।

पिता के साथ सपा में जाने की हो रही थी बातें

बता दें कि पिछले दिनों उत्तर प्रदेश में योगी सरकार की कैबिनेट में मंत्री रहे स्वामी प्रसाद मौर्य ने मंत्री पद से इस्तीफा देते हुए भाजपा का साथ छोड़ दिया। स्वामी प्रसाद ने इसके बाद सपा में जाने का ऐलान कर दिया था। जिसके बाद से उनकी बेटी बदायूं सांसद संघमित्रा पर लगातार पिता के साथ जाने की बात की खबरें आने लगी थी। यह कहा जाने लगा था कि बेटी संघमित्रा (Sanghmitra Maurya News) अपने पिता के साथ पार्टी छोड़कर सपा में शामिल होने जा रही है। संघमित्रा पर भी बीजेपी छोड़कर पिता के साथ सपा में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे थे, हालांकि संघमित्रा ने पहले ही इस बात को पूरी तरह से खारिज कर दिया था।

संघमित्रा ने सवालों का दिया था जवाब

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी से बगावत कर इस्तीफा देने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य ने कुछ पूर्व मंत्रियों के संग 14 जनवरी को सपा का दामन थाम लिया था। साथ थी इस मौके पर बदमाशों ने भाजपा के खिलाफ जमकर बयानबाजी भी की थी। स्वामी प्रसाद मौर्य के समाजवादी पार्टी में शामिल होने और बीजेपी के खिलाफ बयानबाजी करने के बाद बेटी संघमित्रा मौर्य पर भी लोग सवाल उठा रहे थे और आरोप लगा रहे थे। जिसके बाद पिता के बाद पद छोड़ने पर उठ रहे सवालों का जवाब देते हुए संघमित्रा (Sanghmitra Maurya News) ने कहा कि वह अपने पिता के अलग रास्ते पर चले जाने के बावजूद भाजपा में ही बनी रहेंगी।

Next Story