Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Sanjay Raut : 'धमकियां मत दो..ये महाराष्ट्र है..भूलना मत हम आपके बाप हैं', केंद्रीय मंत्री पर संजय राउत का अटैक

Janjwar Desk
19 Feb 2022 1:34 PM GMT
Patra Chawl land scam case : ED ने  शिवसेना नेता संजय राउत को हिरासत में लिया
x

Patra Chawl land scam case : ED ने शिवसेना नेता संजय राउत को हिरासत में लिया

Sanjay Raut : राउत ने केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के अलावा एक अन्य भाजपा नेता किरीट सोमैया पर हमला बोलते हुए कहा कि पालघर में 260 करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट पर काम चल रहा और यह किरीट सोमैया के बेटे के नाम पर है....

Sanjay Raut : शिवसेना के सांसद संयज राउत ने भाजपा नेताओं पर एक बार फिर बड़ा हमला बोला है। राउत (Sanjay Raut) ने कहा कि वे हर रोज नए खुलासे करेंगे। राउत ने केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (Narayan Rane) को चेतावनी देते हुए कहा कि धमकी देना बंद करो। उन्होंने कहा कहा नारायण राणे धमकी दे रहे हैं कि उनके पास हमारी कुंडली है। धमकियां देना बंद करो। हमारे पास भी आपकी कुंडली है। आप केंद्रीय मंत्री हो सकते हैं लेकिन यह महाराष्ट्र है। यह मत भूलना। हम आपके बाप हैं। आप अच्छी तरह जानते हैं कि इसका क्या मतलब होता है।

राउत ने केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के अलावा एक अन्य भाजपा नेता किरीट सोमैया (BJP Leader Kirit Somaiya) पर हमला बोलते हुए कहा कि पालघर में 260 करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट पर काम चल रहा और यह किरीट सोमैया के बेटे के नाम पर है।

उन्होंने कहा कि आप घोटाले (Scan) के दस्तावेज केंद्रीय एजेंसियों को दें, धमकी मत दो, हम नहीं डरेंगे। पालघर में उनके 260 करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है। यह उनके बेटे के नाम पर है, उनकी पत्नी निदेशक हैं। जांच करनी चाहिए कि उन्हें पैसे कैसे मिले।

संजय राउत ने आगे कहा कि हम महाराष्ट्र में प्रचलित आपराधित सिंडिकेट को खत्म करेंगे। हम रोजाना एक एक्सपोज करेंगे और इसकी जानकारी देंगे। मुंबई में शुरू हुई रंगदारी की व्यवस्था का पर्दाफाश करने से नहीं कतराएंगे।

शिवसेना सांसद का ये बयाने ऐसे वक्त में आया है जब महाराष्ट्र भाजपा के नेता किरीट सोमैया ने एक दिन पहले शुक्रवार को रायगढ़ जिले में पुलिस में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है औऱ उनके कथित रूप से जुड़े बंगलों की जांच की मांग की है। सोमैया ने रेवदंडा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है और इसे अपने ट्विटर हैंडल से साझा भी की है।

Next Story

विविध