Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Shashi Tharoor : 'कुछ तो लोग कहेंगे..', सुप्रिया सुले के साथ वायरल वीडियो पर शशि थरूर ने दिया ये जवाब

Janjwar Desk
8 April 2022 3:30 PM GMT
Shashi Tharoor : कुछ तो लोग कहेंगे.., सुप्रिया सुले के साथ वायरल वीडियो पर शशि थरूर ने दिया ये जवाब
x

Shashi Tharoor : 'कुछ तो लोग कहेंगे..', सुप्रिया सुले के साथ वायरल वीडियो पर शशि थरूर ने दिया ये जवाब

Shashi Tharoor : थरूर ने वीडियो को लेकर कहा, जो लोग लोकसभा में मेरे और सुप्रिया सुले के बीच की संक्षिप्त बातचीत पर मजे ले रहे हैं, उनके लिए यह बताना चाहता हूं कि वह मुझसे नीति से संबंधी एक सवाल पूछ रही थीं क्योंकि वह अगली वक्ता थीं....

Shashi Tharoor : सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) की प्रतिक्रिया सामने आयी है। वीडियो में वह राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की सांसद सुप्रिया सुले (Supriya Sule) से लोकसभा (Loksabha) में बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को लेकर थरूर ने कहा कि कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना। कांग्रेस नेता ने ट्वीट कर यह भी बताया कि वह और सुले नीति संबंधी एक सवाल के बारे में चर्चा कर रहे थे।

वायरल वीडियो लोकसभा में बीते मंगलवार को नियम 193 के तहत यूक्रेन की स्थिति पहु चर्चा के समय का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि नेशनल कांफ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला सदन में अपनी बात रख रहे हैं और उसी समय उनके पीछे बैठीं सुप्रिया सुले और शशि थरूर आपस में बात कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में लोग चुटीले अंदाज में टिप्पणियां कर रहे हैं।

थरूर ने इसी वीडियो को लेकर कहा, जो लोग लोकसभा में मेरे और सुप्रिया सुले के बीच की संक्षिप्त बातचीत पर मजे ले रहे हैं, उनके लिए यह बताना चाहता हूं कि वह मुझसे नीति से संबंधी एक सवाल पूछ रही थीं क्योंकि वह अगली वक्ता थीं।

थरूर ने सुप्रिया सुले को टैग करते हुए अमर प्रेम फिल्म का गीत लिखा- कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना, छोड़ो बेकार की बातों में कहीं बीत ना जाए रैना। कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना! कुछ रीत जगत की ऐसी है, हर एक सुबह की शाम हुई। तू कौन है, तेरा नाम है क्या, सीता भी यहाँ बदनाम हुई। कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना!


Next Story

विविध