Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Ankita Murder Case में पूर्व कर्मचारी का चौंकाने वाला खुलासा, वेश्यावृति और ड्रग्स का अड्डा था Pulkit का वनन्तरा

Janjwar Desk
27 Sep 2022 3:07 AM GMT
Ankita Murder Case में चौंकाने वाला खुलासा, वेश्यावृति और ड्रग्स का अड्डा था पुलकित का रिसॉर्ट वनन्तरा
x

Ankita Murder Case में चौंकाने वाला खुलासा, वेश्यावृति और ड्रग्स का अड्डा था पुलकित का रिसॉर्ट वनन्तरा

Ankita Murder Case : अंकिता हत्याकांड की जांच के लिए गठित टीम को वनन्तरा रिसॉर्ट के पूर्व कर्मचारियों ने बताया कि पुलकित का रिसॉर्ट वेश्यावृति और ड्रग्स का अड्डा था। वह अपने पिता यानि भाजपा नेता विनोद आर्या से अपने कुकर्मों को छुपाता था।

Ankita Murder Case : उत्तराखंड के ऋषिकेश में अंकिता मर्डर केस की जांच के बीच चौंकाने खुलासा ( Shocking disclosure ) हुआ है। जांच टीम ( SIt ) को रिसॉर्ट वनन्तारा के पूर्व कर्मचारी ने बताया कि पुलकित आर्य ( Pulkit Arya ) का रिसॉर्ट वेश्यावृति और ड्रग्स ( Vanantara resort den for prostitution and drugs ) के सेवन का अड्डा था। जांच टीम ने पूर्व कर्मचारियों के इस बयान को रिकॉर्ड के लिए रख लिया है। ताकि अदालती कार्यवाही के दौरान पुलकित आर्य के पाप का दावों के साथ खुलासा करना संभव हो सके।

इतना ही नहीं, पूर्वकर्मचारियों ने जांच टीम को बताया है कि पुलकित आर्य ( Pulkit arya ) पहले तो कर्मचारियों को अच्छे-अच्छे सपने दिखाकर स्टाफ को नौकरी पर रखता था। बाद में सभी को वेश्यावृति ( Prostitution ) के धंधे में धकेलने के लिए मजबूर करता था। ऐसा न करने पर पुलकित आर्या अपने ही स्टाफ का उत्पीड़न करता था। साथ ही चोरी, धोखाधड़ी, गवन के आरोपों में फंसाने का धमकी देता था। ऐसा काम वह अंकिता की मर्डर के बाद से पहले कर कई बार कर चुका है।

पुलकित खुद कराता था जिस्मफरोसी का धंधा

अंकिता ( Ankita murder case) से पहले वनन्तरा रिसॉर्ट में काम कर चुके मेरठ निवासी इशिता और उनके पति ने सोमवार को मीडिया के सामने चुप्पी तोड़ी। महिला ने बताया कि रिजार्ट अय्याशी का अड्डा था। पुलकित आर्य, सौरभ और अंकित की तिकड़ी जिस्मफरोशी कराती थी। साथ ही नशे का सामान भी रिजार्ट में मुहैया कराया जाता था। स्टाफ पर भी पुलकित और उसका पीए अंकित बुरी नजर रखते थे। यही देख महिला अपने पति के साथ नौकरी छोड़कर मेरठ लौट आई थी। इनके नौकरी छोड़ने के बाद 28 अगस्त को अंकिता भंडारी ने रिजार्ट में नौकरी शुरू की थी।

उत्पीड़न से तंग आकर विवेक और इशिता ने छोड़ी थी नौकरी

अंकिता भंडारी हत्या केस की जांच में सामने आया है कि मेरठ निवासी विवेक और उसकी पत्नी इशिता पुलकित और अंकित के उत्पीड़न से तंग आकर वनंतरा में ढाई महीने नौकरी करने के बाद छोड़ दी थी। दंपती रिजार्ट में नौकरी करता था और वहीं रहता था। इशिता का कहना है कि नौकरी छोड़ने के एक महीने बाद भी नौकरी के लिए पुलकित की काल आई थी।

इशिता का कहना है कि पुलकित अपने कुमर्मो को पिता डा. विनोद आर्य से छिपाता था। डा. विनोद आर्या पौड़ी जिले के यमकेश्वर ब्लाक के भाजपा से निष्कासित नेता हैं। रिसॉर्ट में काम करने वाले हर व्यक्ति से कहा जाता था कि विनोद आर्य के सामने कोई भी बात साझा न करें। इशिता ने बताया कि रिजार्ट में आने वाले लोगों को ब्लैकमेल भी किया जाता था। पुलकित अपने पिता की धौंस जमाता था।

एक पटवारी रिसॉर्ट में हर समय कमरा लेकर रहता था

इशिता ने जांच टीम को बताया कि एक पटवारी वनन्तारा रिसॉर्ट में हर समय कमरा लेकर रहता था। पुलकित का पीए अंकित उस पर बुरी नजर रखता था। इसलिए पति विवेक को मुझसे अलग करने की साजिश रची थी। पति पर स्पीकर चोरी का आरोप लगाकर पटवारी से शिकायत की थी। उनकी हरकतों से तंग आकर नौकरी छोड़कर चले आये थे। अंकिता की हत्या के बारे में सुनकर लगा की हमारा निर्णय सही था।

Next Story

विविध