Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

स्मृति ईरानी की बेटी जोइश ईरानी के कथित बार एंड रेस्टोरेंट में खिलाया जाता है पोर्क और बीफ, देखिए मेनू लिस्ट?

Janjwar Desk
25 July 2022 3:31 PM GMT
स्मृति ईरानी के बार एंड रेस्टुरेंट में खिलाया जाता है पोर्क और बीफ, देखिए मेनू लिस्ट
x

स्मृति ईरानी के बार एंड रेस्टुरेंट में खिलाया जाता है पोर्क और बीफ, देखिए मेनू लिस्ट

स्मृति ईरानी की बेटी पर कांग्रेस ने आरोप लगाए तो यह मामला अब आग पकड़ रहा है। स्मृति ईरानी ने कांग्रेस के नेताओं को नोटिस भेज दिया है...

स्मृति ईरानी की बेटी के वकील ने दि सफाई, कहा जोइश उस रेस्टोरेंट में बस एक इंटर्न के तौर पर काम कर रही थीं। वो ना तो रेस्टोरेंट चलाती हैं, ना ही उसकी मालिक हैं। कांग्रेस के नेता पवन खेड़ा के आरोप पर स्मृति ईरानी ने जबाब दिया बोली मेरी बेटी कॉलेज की स्टूडेंट है और वो कोई बार नहीं चलाती है। ऐसे में चर्चा उठी कि ये कैफे और बार का स्मृति ईरानी के परिवार से कोई संबंध है भी या नहीं। वहीं इस मामले में अब स्मृति ईरानी की बेटी के वकील ने भी बयान जारी कर दिया है। उनका कहना है कि जोइश उस रेस्टोरेंट में बस एक इंटर्न के तौर पर काम कर रही थीं। वो ना तो रेस्टोरेंट चलाती हैं, ना ही उसकी मालिक हैं।

तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

स्मृति ईरानी की बेटी पर कांग्रेस ने आरोप लगाए तो यह मामला अब आग पकड़ रहा है। स्मृति ईरानी ने कांग्रेस के नेताओं को नोटिस भेज दिया है। वहीं रेस्टोरेंट्स इन जुड़ी कई कथित तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसमें रेस्टोरेंट का मेनू कार्ड भी शामिल है अब इसी को लेकर अभिनेता कमाल खान ने तंज कसा है।

ईरानी के कैफे मैं तो पोर्क और बीफ भी मिलता है

अभिनेता कमाल आर खान (KRK) ने एक मेनू कार्ड की तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया कि ये क्या है ईरानी के कैफे मैं तो पोर्क और बीफ भी मिलता है। छी, छी, छी भक्तों के लिए डूब मरने के दिन आ गये। सोशल मीडिया पर लोग कमाल आर खान के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

धर्म के लिए लड़े और मरे नहीं

बीएस दयानंद नाम के यूजर ने लिखा कि 'यह बात धर्म की शर्तों पर लड़ने वालों को समझनी चाहिए। गरीब लोग ही धर्म के लिए लड़ते हैं और धर्म के लिए मरते हैं। क्या कोई धनी व्यक्ति का बेटा या बेटी कभी धर्म के लिए लड़े और मरे नहीं।' निसार परवेज नाम के यूजर ने लिखा कि 'मेनू कार्ड में से रेस्टोरेंट का नाम कहां चला गया।

Next Story

विविध