Top
राजनीति

तेजस्वी बोले, बंगाल में कितनी भी रैलियां कर लें अमित शाह, नहीं बनेगी बीजेपी की सरकार

Janjwar Desk
20 Dec 2020 5:21 PM GMT
तेजस्वी बोले, बंगाल में कितनी भी रैलियां कर लें अमित शाह, नहीं बनेगी बीजेपी की सरकार
x
तेजस्वी यादव ने आज सीधे तौर पर कह दिया कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बंगाल में चाहे जितनी भी रैलियां कर लें, वहां बीजेपी की सरकार नहीं बनने वाली..

जनज्वार। राष्ट्रीय जनता दल वैसे तो मुख्य रूप से बिहार के ही चुनाव मैदान में उतरती रही है, पर बिहार के नेता प्रतिपक्ष राजद के तेजस्वी यादव बीजेपी पर हमला करने का कोई भी मौका नहीं चूकते।

तेजस्वी यादव ने आज सीधे तौर पर कह दिया कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बंगाल में चाहे जितनी भी रैलियां कर लें, वहां बीजेपी की सरकार नहीं बनने वाली। तेजस्वी अपने पिता लालू प्रसाद यादव से रांची स्थित रिम्स में शनिवार को मुलाकात करने के बाद रविवार को वापसी के क्रम में मीडिया के साथ बात कर रहे थे।

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार प्रस्थान के दौरान रांची में मीडिया से बात करते हुए कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर जल्द ही समीक्षा बैठक की जाएगी।

उन्होंने कहा कि आगामी दिनों में झारखंड और बिहार में संगठन का विस्तार किया जाएगा। वहीं, बंगाल में गृहमंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी की सरकार नहीं बनने वाली है चाहे वह (शाह) कितनी भी रैलियां और दौरे कर लें।

बता दें कि बिहार के बाद पूरे देश की निगाहें अब पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव पर टिकी हुई हैं। पश्चिम बंगाल की 294 विधानसभा सीटों पर अगले वर्ष अप्रैल-मई में चुनाव संभावित हैं।

इस बार के चुनाव में ममता बनर्जी वाली तृणमूल कांग्रेस के साथ सीधा मुकाबला में आने के लिए बीजेपी अभी से पूरा जोर लगा रही है।

बीजेपी बंगाल चुनाव को लेकर पूरे दमखम के साथ मैदान में उतर चुकी है। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह, बीजेपी महासचिव और बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय लगातार राज्य का दौर कर रहे हैं। इस दौरान बीजेपी नेता ममता सरकार को लेकर लगातार हमलावर रुख अपनाए हुए हैं।

Next Story

विविध

Share it