Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Telangana News : भाजपा नेता ने की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला शव, पुलिस ने किया केस दर्ज

Janjwar Desk
9 Aug 2022 7:30 AM GMT
Telangana News : भाजपा नेता ने की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला शव, पुलिस ने किया केस दर्ज
x

Telangana News : भाजपा नेता ने की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला शव, पुलिस ने किया केस दर्ज

Telangana News : तेलंगाना के भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के नेता गनानेंद्र प्रसाद का शव उनके पेंटहाउस में रस्‍सी से लटका हुआ मिला, पुलिस को शव के पास किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है और न ही अब तक आत्महत्या करने के पीछे के कारणों का पता चल पाया है...

Telangana News : तेलंगाना (Telangana News) से हैरान कर देने वाली खबर आई है। बता दें कि तेलंगाना के भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के नेता गनानेंद्र प्रसाद ( Gnanendra Prasad ) का शव उनके पेंटहाउस में रस्‍सी से लटका हुआ मिला। इस मामले में पुलिस का कहना है कि भाजपा नेता गनानेंद्र प्रसाद ने निजी पेंटहाउस के एक कमरे के पंखे से लटकर आत्‍महत्‍या ( Telangana BJP Leader Gnanendra Prasad Commit Suicide ) कर ली। सरलिंगमपल्ली निर्वाचन क्षेत्र से पार्टी की राज्य कार्यकारी समिति के सदस्य गनानेंद्र प्रसाद का शव पंखे में लटका हुए उनके नौकर ने सबसे पहले देखा।

नेता के शव के पास नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

पुलिस का कहना है कि भाजपा नेता के शव के पास से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले एक एक्‍सीडेंट में उनके पैर में चोट आ गई थी। बीते सोमवार को वो अपने कमरे में अपने पीए से ये कहकर चले गए कि उन्‍हें आराम करना है कोई उन्‍हें डिसटर्ब ना करे। इसके बाद वो अपने कमरे में अकेले ही थे।

पंखे से लटका मिला BJP नेता गनानेंद्र प्रसाद का शव

कुछ समय बाद जब उनका पीएम नेता के लिए नाश्‍ता लेकर कमरे के बाहर दरवाजा खटखटाया तो कोई रिसपांस ना आने पर पीए को कुछ गड़बड़ होने का संदेश हुआ, जिसके बाद खिड़की का शीश तोड़कर वो लोग घुसे तो गनानेंद्र प्रसाद का शव पंखे से लटका हुआ था। पुलिस ने भाजपा नेता गनानेंद्र के परिवार वालों के कहने पर मामला दर्ज किया है।

भाजपा नेता के आत्महत्या की वजह साफ नहीं

वहीं इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच भी शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में पुलिस इस मामले को आत्महत्या से जोड़कर देख रही है। हालांकि, पुलिस को शव के पास किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है और न ही अब तक आत्महत्या करने के पीछे के कारणों का पता चल पाया है।

Next Story

विविध