Top
राजनीति

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत बोले, संजीवनी मामला मेरे खिलाफ राजनीतिक साजिश

Janjwar Desk
24 July 2020 11:59 AM GMT
केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत बोले, संजीवनी मामला मेरे खिलाफ राजनीतिक साजिश
x
राजस्थान की राजनीतिक घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए शेखावत ने कहा कि स्पीकर ने नोटिस दिया था, हाइकोर्ट ने स्टे दिया है.....

नई दिल्ली| केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि राजस्थान के संजीवनी मामले में अदालत को अगर उनके खिलाफ कुछ लगता है तो एक बार और जांच कर लेनी चाहिए। चाहे तो एसओजी फिर से जांच कर ले। इसके पीछे भी राजनीतिक साजिश है। समय आने पर साफ हो जाएगा कि इसके पीछे कौन लोग हैं।

राजस्थान की राजनीतिक घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए शेखावत ने कहा कि स्पीकर ने नोटिस दिया था, हाइकोर्ट ने स्टे दिया है। भाजपा ने भी कहा था कि लोकतांत्रिक व्यवस्था जिस तरह से खतरे में है, उस पर कोर्ट को संज्ञान लेना चाहिए और कोर्ट ने संज्ञान लिया।

उन्होंने कहा, "राजस्थान में कई तरह की समस्याएं हैं। जैसे कोरोना, महिलाओं के खिलाफ अपराध, लेकिन राजस्थान की सरकार होटल में गाना गा रही है, इटालियन खाना खा रही है। अभी लोगों के घाव पर दवा लगाने का समय था, बेरोजगार को रोजगार देने का समय था, लेकिन इसकी जगह होटल से तरह-तरह के फोटो जारी किए जा रहे हैं। लोगों को दुख हो रहा है।"

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर आरोप लगाते हुए शेखावत ने कहा कि उनके घर में समस्या है। जिस पार्टी के केंद्रीय नेता जमानत पर हैं, वो दूसरों पर आरोप लगा रहे हैं, जनता सब समझती है।

Next Story

विविध

Share it