Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

UP Election 2022 : अखिलेश यादव ने फिर बीजेपी को घेरा, गंगा एक्सप्रेस-वे को बताया मायावती का सपना

Janjwar Desk
18 Dec 2021 4:47 AM GMT
UP Election 2022 : सपा नेता ने योगी सरकार पर बोला हमला, कहा ब्राह्मण वोटर है नाराज, स्वाभिमान की रक्षा के लिए होंगे शिफ्ट
x

सपा नेता ने योगी सरकार पर बोला हमला

UP Election 2022 : अखिलेश यादव ने कहा है कि गंगा एक्सप्रेसवे का सपना मायावती जी ने देखा था। अब भाजपा सपा के साथ-बसपा के कार्यों का भी शिलान्यास और उद्घाटन कर रही हैं...

UP Election 2022 : विधानसभा चुनाव सर पर आते ही आरोप प्रत्यारोप की राजनीती भी शुरू हो गई हैं। भाजपा सरकार चुनाव आते देख आधे अधूरे कार्य का शिलान्यास करती जा रही हैं। इसी सिलसिले को देखते हुए समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने भाजपा पर आरोप लगाया है। अखिलेश यादव ने कहा है कि गंगा एक्सप्रेसवे का सपना मायावती जी ने देखा था। अब भाजपा सपा के साथ-बसपा के कार्यों का भी शिलान्यास और उद्घाटन कर रही हैं।

बीजेपी गंगा एक्सप्रेसवे का क्रेडिट बीएसपी से छिनना चाहती हैं

बता दें कि सपा अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा गंगा एक्सप्रेसवे का क्रेडिट बसपा से छिनना चाहती हैं। आगे अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को दूसरी सरकारों के काम के उद्घाटन और शिलान्यास का शौक है। पूर्वांचल एक्सप्रेसवे तो हमारा काम था। इसी तरह काशी विश्वनाथ धाम के नव्य रूप का काम हमने शुरू किया था और गंगा एक्सप्रेसवे का सपना मायावती जी का हैं।

मेरठ से प्रयागराज तक गंगा एकसप्रेसवे

समाजवादी के प्रमुख अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि अब पीएम नरेन्द्र मोदी शाहजहांपुर में शनिवार को जिस गंगा एक्सप्रेसवे का शिलान्यास करेंगे, वो तो मायावती जी का प्रोजेक्ट था। एक बार मायावती जी ने सपना देखा था कि मेरठ से प्रयागराज तक गंगा एकसप्रेसवे बने। पीएम नरेन्द्र मोदी तथा सीएम योगी आदित्यनाथ समाजवादी पार्टी के प्रोजेक्ट का लोकार्पण तथा शिलान्यास करते-करते अब बहुजन समाज पार्टी के पुराने कामों को अपना बनाने का काम शुरू कर दिया है।

पुराने काम उठा रही है बीजेपी

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार तथा केन्द्र सरकार के पास उत्तर प्रदेश में करने के लिए कुछ भी नहीं है। यह तो हमारे अधिकांश काम को पूरा करने में लगे हैं। अब तो उन्होंने बहुजन समाज पार्टी के भी पुराने कामों को उठा लिया है। पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने सपना देखा था कि गंगा एकसप्रेसवे बने। उस योजना पर काम भी शुरू करने की तैयारी थी।

पीएम करेंगे गंगा एक्सप्रेस वे का शिलान्यास

दरअसल आज यानी शनिवार 18 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद मोदी गंगा एक्सप्रेस वे का शिलान्यास करेंगे गंगा एक्सप्रेस वे मेरठ से प्रयागराज तक यूपी के 12 जिलों से होकर गुजरेगा। बता दें कि एक्सप्रेस-वे यूपी के पूर्वी और पश्चिमी क्षेत्र को आपस में जोड़ेगा। इसी पर अखिलेश यादव ने बीजेपी को घेरा है और कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब बसपा के कामों को शिलान्यास करने जा रहे है।

अखिलेश यादव ने कहा कि 'योगी सरकार जिन विकास कार्यों का लोकार्पण या शिलान्यास कर रही थी उसे अपनी सरकार का कामकाज बताते आ रहे हैं। वो बसपा सुप्रीमो मायावती का सपना हैं और गंगा एक्सप्रेसवे में भी इसी के अंतर्गत आता हैं|' बता दें कि बलरामपुर में सरयू नहर राष्ट्रीय परियोजना का लोकार्पण करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा था कि कुछ लोग सिर्फ क्रेडिट लेना जानते हैं। हो सकता है उन्होंने इस प्रोजेक्ट का फीता भी बचपन में ही काट दिया हो। इनकी प्राथमिकता सिर्फ फीता काटना था। हमारी प्राथमिकता प्रोजेक्ट को समय पर पूरा करना है|

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध