Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

UP Election 2022 : जयंत चौधरी ने CM योगी पर बोला हमला, कहा बाबा ने इतना गर्म कर दिया कि मुझे बुखार हो गया

Janjwar Desk
8 Feb 2022 2:02 PM GMT
UP Election 2022 : जयंत चौधरी ने CM योगी पर कैसा तंज, बोले- गर्मी निकलने वालों को भेजेंगे कुल्फी
x

 (जयंत चौधरी ने CM योगी पर साधा निशाना)

UP Election 2022 : राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने सीएम योगी आदित्यनाथ के गर्मी वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा कि 'बाबा ने इतना गर्म कर दिया है कि मुझे बुखार हो गया है, उन्होंने कहा कि 10 तारीख को मतदान है, क्षेत्र में जो घर बचे हैं, वहां पर जाकर प्रयास करो और लोगों से समर्थन की अपील करो...

UP Election 202 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार तेजी से चल रहा है। पश्चिमी यूपी में सभी पार्टियों ने प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है। बता दें कि 10 फरवरी को पहले चरण के लिए मतदान होना है और आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। पश्चिमी यूपी में समाजवादी पार्टी का गठबंधन राष्ट्रीय लोकदल से है और उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए जयंत चौधरी भी ताबड़तोड़ जनसभाएं कर रहे हैं।

सीएम योगी पर बोला हमला

इसी कड़ी में राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी एक सभा करने पहुंचे थे। सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ के गर्मी वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा कि 'बाबा ने इतना गर्म कर दिया है कि मुझे बुखार हो गया है।' बता दें कि जयंत चौधरी के भाषण के दौरान कार्यकर्ता विरोधी नेताओं के खिलाफ नारे लगा रहे थे। इस दौरान जयंत चौधरी ने उन्हें रोकते हुए कहा कि उनकी छोड़ दो, वह बदतमीज लोग हैं।

आगे जयंत चौधरी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रचार का वक्त नहीं बचा है। अब सिर्फ कुछ बातों पर ध्यान देना है। हमारा छपरौली का एक विधायक था लेकिन वह भी भाग गया। वहां जाते ही आदमी इतना बिगड़ जाता है कि वह फिर से चुनाव लड़ने आ गया और यह भी हिम्मत का काम ही है।

बूथ प्रबंधन पर देना है ध्यान

सभा को संबोधित करने के दौरान जयंत चौधरी ने कार्यकर्ताओं को चुनावी मंत्र देते हुए कहा कि अब चुनाव में सिर्फ ढाई दिन बचे हैं। 10 तारीख को मतदान है, क्षेत्र में जो घर बचे हैं, वहां पर जाकर प्रयास करो और लोगों से समर्थन की अपील करो। बूथ प्रबंधन पर ध्यान दो और यह हमारी कमजोरी भी रही है। अपनी कमजोरियों को हमें दूर करना है। पिछली बार भी हम में से किसी ने नहीं सोचा था लेकिन हम हार गए थे।

आगे जयंत चौधरी ने कार्यकर्ताओं के उत्साह को देखते हुए कहा कि सहारनपुर से लेकर आगरा तक आज जो वातावरण बना है, शायद कभी बड़े चौधरी साहब के समय में बना होगा। 13 महीने तक आपने आंदोलन किया, यह हमारी कमजोरी और लाचारी ही थी कि हम वहां पर बैठने को मजबूर हुए।

Next Story

विविध