Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

UP Election 2022 : योगी को लखनऊ की गद्दी से उतारकर वहां भेजेंगे जहां भीख मांगने की ट्रेनिंग दी जाती है- ओम प्रकाश राजभर

Janjwar Desk
24 Feb 2022 5:48 AM GMT
Uttar Pradesh Bulldozer News : सरकार को अदालत में लगा देना चाहिए ताला, योगी सरकार पर ओमप्रकाश राजभर ने बोला हमला
x

Uttar Pradesh Bulldozer News : सरकार को अदालत में लगा देना चाहिए ताला, योगी सरकार पर ओमप्रकाश राजभर ने बोला हमला

UP Election 2022 : ओपी राजभर ने गाजीपुर में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सीएम योगी जो कुछ भी सदन में करते थे उस पर हम कुछ नहीं कहेंगे, आपको लखनऊ की गद्दी से उठाकर वहां भेजेंगे जहां भीख मांगने की ट्रेनिंग दी जाती है...

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियों का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चौथे चरण का मतदान भी संपन्न हो चुका है और सभी दल पांचवें चरण के चुनाव प्रचार के लिए जोर लगा रहे हैं। जैसे-जैसे उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव अपने आखिरी चरण की ओर बढ़ता जा रहा है, वैसे-वैसे सियासी दल अपने विपक्षियों पर तल्ख तंज करने में नए कीर्तिमान स्थापित कर रहे हैं। इसी कड़ी में ओपी राजभर ने भी योगी आदित्यनाथ पर एक बार फिर निशाना साधते हुए बड़ा बयान दिया है।

सीएम योगी को लखनऊ की गद्दी से हटाएंगे

बता दें कि बीते बुधवार को जंगीपुर में सपा गठबंधन उम्मीदवार वीरेंद्र यादव के लिए आयोजित एक जनसभा में ओपी राजभर ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोला है। जनसभा को संबोधित करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि हम सीएम योगी को लखनऊ के गद्दी से हटाकर वहां भेजेंगे, जहां भीख मांगने की ट्रेनिंग दी जाती है। ओपी राजभर ने 23 फरवरी को गाजीपुर में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 'सीएम योगी जो कुछ भी सदन में करते थे उस पर हम कुछ नहीं कहेंगे, आपको लखनऊ की गद्दी से उठाकर वहां भेजेंगे जहां भीख मांगने की ट्रेनिंग दी जाती है।'

ओपी राजभर ने भजपा पर साधा निशाना

बता दें कि जनसभा को संबोधित करने के दौरान ओपी राजभर ने भाजपा पर भी निशाना साधा है। ओपी राजभर ने कहा कि 'जखनिया की जनता से मेरा वादा है कि आपको भाजपा के अत्याचारों से निजात मिलेगी। आपको महंगाई बेरोजगारी तथा किसान भाइयों को भाजपा के ललका सांड से निजात दिलाना ही हमारा प्रथम उदेश्य है।' साथ ही उन्होंने कहा कि इस बार बदलाव की बयार है। इसके अलावा ओपी राजभर ने अपनी सरकार बनने का दावा करते हुए कहा कि सपा सुभासपा कि 2022 में सरकार बनने जा रही है। आगे ओपी राजभर ने भाजपा पर एक के बाद एक कई आरोप लगाए उन्होंने कहा कि प्रदेश में सभी व्यवस्थाएं फेल हो चुकी हैं। पिछले 5 साल में शिक्षा का स्तर बढ़ा है, यह दावा करने वाली झूठी सरकार के एक नेता तो 12वीं के बाद बच्चों को इंटर कराने वाले हैं।

5 साल पहले ही तैयार की थी गठबंधन की पृष्ठभूमि

बता दें कि ओमप्रकाश राजभर ने यह भी बताया कि सपा से सुभासपा का गठबंधन वर्तमान परिस्थितियों की देन नहीं है। वह सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से विगत 5 सालों से संपर्क में थे। योगी सरकार में रहते हुए जब उनका मनमुटाव सीएम योगी आदित्यनाथ से हुआ तभी उन्होंने गठबंधन को लेकर अखिलेश यादव से बातचीत कर पृष्ठभूमि तैयार कर ली थी।

मुख्तार अंसारी से दोस्ती का किया जिक्र

इस दौरान ओमप्रकाश राजभर ने बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी से अपने जुड़ाव की बात को दोहराते हुए कहा कि वह विगत दिनों बांदा जेल गए थे और मुख्तार से लंबे समय तक बैठकर वहां बात करते रहे। योगी सरकार में मंत्री रहने के दौरान सीएम के मना करने के बावजूद भी वह 11 बार रोपड़ जेल और आठ बार बांदा जेल जाकर मुख्तार से मिलते रहे। उनके अलावा किसी में हिम्मत नहीं है, जो बांदा जेल जाकर मुख्तार से मुलाकात कर ले।

Next Story

विविध