Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

UP Election 2022 : ओमप्रकाश राजभर ने कसा तंज, बोले- CM योगी उतार रहे हैं गर्मी, हमें जिताओ हम निकालेंगे भर्ती

Janjwar Desk
26 Feb 2022 6:37 AM GMT
Uttar Pradesh Bulldozer News : सरकार को अदालत में लगा देना चाहिए ताला, योगी सरकार पर ओमप्रकाश राजभर ने बोला हमला
x

Uttar Pradesh Bulldozer News : सरकार को अदालत में लगा देना चाहिए ताला, योगी सरकार पर ओमप्रकाश राजभर ने बोला हमला

UP Election 2022 : ओपी राजभर ने सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा कि योगी जी गर्मी उतारने की बात कर रहे हैं, आप हमें जिताओ हम भर्ती निकालेंगे, सरकार बनने के 6 माह के अंदर जातीय गणना करवाएंगे...

UP Election 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज हैं| ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियों का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इस क्रम में समाजवादी पार्टी लगातार भाजपा पर हमलावर रहती हैं। वहीं इस जुबानी जंग के बीच ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तीखा हमला बोला है। इसके साथ ही ओमप्रकाश राजभर ने गृह मंत्री अमित शाह पर भी तंज कसे हैं।

सीएम योगी आदित्यनाथ पर साधा निशाना

बता दें कि ओमप्रकाश राजभर आजमगढ़ में अतरौलिया के मेहियापर बजार में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। जनसभा को संबोधित करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने जमकर सीएम योगी पर निशाना साधा है। ओपी राजभर ने सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा कि 'योगी जी गर्मी उतारने की बात कर रहे हैं, आप हमें जिताओ हम भर्ती निकालेंगे। सरकार बनने के 6 माह के अंदर जातीय गणना करवाएंगे।' सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि हम किसी पार्टी को सत्ता में ला सकते हैं तो सत्ता से हटा भी सकते हैं।

साथ ही सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि 'हम अंबेडकर के संविधान को बचाने का काम करेंगे। दलित व शोषितों को आरक्षण दिलाने का काम करेंगे। इसके साथ ही ओमप्रकाश राजभर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि वह कहते हैं 'मैं देश को झुकने नहीं दूंगा लेकिन उनकी सरकार ने रेलवे बेच दिया, एयरलाइंस बेच दी, बीएसएनएल को बेच दिया, अब जो बचा है वह भी बेच देंगे।

अमित शाह के बयान पर ओपी राजभर ने कसा तंज

बता दें कि सभापा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने आजमगढ़ में अतरौलिया के मेहियापर बाजार में जनसभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह पर भी जमकर तंत्र कसे हैं। ओमप्रकाश राजभर ने गृह मंत्री अमित शाह पर तंज कसते हुए कहा कि 'देश के गृहमंत्री एक कार्यक्रम में कह रहे थे कि युवाओं इंटर पास कर 12वीं में नॉमिनेशन करा लो। ऐसे हैं हमारे देश के गृहमंत्री जिन्हें इंटर और 12वीं के बारे में नहीं पता।' ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि 'योगी सरकार में 16 पेपर लीक हो गए और सीएम बयान देते हैं कि हम युवाओं की गर्मी निकाल देंगे। तो हम कह रहे हैं कि 2022 में हमारी सरकार बनेगी तो हम युवाओं के लिए भर्ती निकाल देंगे।'

साथ ही ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि 3 चरणों में हुए चुनाव में हम बहुमत की ओर हैं और 2022 में जहां उत्तर प्रदेश से बाबा की विदाई होने हैं, वहीं 2024 में केंद्र से मोदी की भी विदाई होने वाली है। बता दें कि सपा के राष्ट्रीय महासचिव बलराम यादव ने भी जनसभा को संबोधित किया और उन्होंने लोगों से सपा को वोट देकर सपा की सरकार बनाने की अपील की है।

Next Story

विविध