Top
राजनीति

मैं गुंडी हूँ, बॉयफ्रेंड को उँगलियों पर नचाती हूं, वायरल हुआ रिया चक्रवर्ती का होश उड़ा देने वाला वीडियो

Janjwar Desk
31 July 2020 10:34 AM GMT
मैं गुंडी हूँ, बॉयफ्रेंड को उँगलियों पर नचाती हूं, वायरल हुआ रिया चक्रवर्ती का होश उड़ा देने वाला वीडियो

रिया चक्रवर्ती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह बता रही हैं कि कैसे गुंडों को हैंडल करना उनके बाएं हाथ का खेल है। हालांकि ये साफ नहीं हो सका कि ये वीडियो कबका है और वह ये सब क्यों और किसके सामने बोल रही हैं।

जनज्वार। सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। अब रिया चक्रवर्ती का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है। इस वीडियो में रिया भाई लोगों की भाषा में बोलती नजर आ रही हैं। वह कह रही हैं कि मुझे पता है गुंडों को कैसे मैनीप्युलेट करना है और उनका बॉयफ्रेंड छोटा गुंडा है। हालांकि यह बात साफ नहीं हो सकी कि यह कब का वीडियो है और रिया किस बॉयफ्रेंड की बात कर रही हैं।

रिया चक्रवर्ती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड हो रहा है। इसमें वह बता रही हैं कि वह कैसे आराम बात से पलट सकती हैं। वह इसका उदाहरण भी बताती हैं कि कैसे मां-बाप के सामने झूठ बोलकर अपने भाई को हैरान कर दिया था, सबकी झूठी कसम भी खा ली थी। वहीं ये भी कहती हैं कि उन्हें पता है कि गुंडों को कैसे मैनीप्यूलेट करना है। वह बोलती हैं कि वह गुंडों से काम लेती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि डॉन उनके ऊपर है और वह बता भी नहीं सकतीं। आखिर में रिया यह भी कहती हैं कि रेकॉर्ड मत करना।

यह वीडियो वायरल होने के बाद रिया चक्रवर्ती ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी हैं। फॉलोअर्स रिया का ये रूप देखकर हैरान भी हैं। बता दें कि सुशांत के पिता ने आरोप लगाया है कि रिया ने उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाया था। वहीं सुशांत के हाउस हेल्प ने उनकी बहन को बताया था कि रिया काले जादू में इन्वॉल्व थीं। इस मामले की जांच बिहार पुलिस कर रही है।

Next Story

विविध

Share it