Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

अखिलेश यादव क्यों बोले - अच्छा होता योगी आदित्यनाथ 'माफिया भाजपा लीग' बना लेते, पुलिस कप्तान तो पिच बिछाए बैठे ही हैं

Janjwar Desk
5 Jan 2022 7:15 AM GMT
UP Election 2022 : अखिलेश यादव और जयंत चौधरी करेंगे मेरठ में संयुक्त रैली, CM योगी मागेंगे घर-घर वोट
x

अखिलेश यादव और जयंत चौधरी करेंगे मेरठ में संयुक्त रैली, CM योगी मागेंगे घर-घर वोट

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी की योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि अच्छा होता कि योगी आदित्यनाथ एमबीएल यानि माफिया भाजपा लीग बना लें। वैसे भी भाजपा काम अपराधी सरेआम की स्थिति तो है ही।

नई दिल्ली। आजकल अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav ) कोई भी दिन ऐसा नहीं होता जब बाबा योगी का दिन खाली जाने दें। हर रोज, या तो ट्विट कर या जनसभाओं के माध्यम से वो सीएम योगी आदित्यनाथ ( CM Yogi Adityanath ) को निशाने पर लेते रहते हैं। आज तो उन्होंने यूपी की योगी सरकार ( Yogi Government ) पर तंज कसते हुए कहा है कि अच्छा होता कि योगी आदित्यनाथ एमबीएल ( MBL ) यानि माफिया भाजपा लीग ( mafia BJP league ) बना लें। वैसे भी भाजपा काम अपराधी सरेआम की स्थिति तो है ही।

BJP का काम अपराधी सरेआम

कुछ देर पहले सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav ) ने एक ट्विट कर भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने अपने ट्विट में लिखा है कि भाजपा ( BJP ) का काम अपराधी सरेआम! बाबा जी अपने करीबी नालबद्ध माफियाओं के टॉप टेन की सूची बनाकर एक टीम बना लीजिए। आईपीएल की तरह एक 'एमबीएल' ( MBL ) मतलब 'माफिया भाजपा लीग' शुरू कर दीजिए। शहर के पुलिस कप्तान तो आपके लिए पिच बिछाए बैठे ही हैं। टीम कप्तान वो ख़ुद हैं ही…, टॉप अपराधी को जोड़कर हो गए पूरे ग्यारह। बाकी जिम्मेदारी पुलिस कप्तान तो पूरा कर ही देंगे।

सत्ता की ढलने पर याद आई शामली-गोरखपुर एक्सप्रेस

एक अन्य ट्विट में उन्होंने कहा कि जब भाजपा सत्ता की शाम ढलने पर आ गई है, तब उन्हें 'शामली-गोरखपुर' एक्सप्रेसवे की याद आ रही है लेकिन मान्यवर ने अपने शासनकाल की शुरुआत में जिस 'झाँसी-दिल्ली एक्सप्रेसवे' का वायदा किया था 'सुबह के भूले' बताएं उसका क्या हुआ… और 'ग्वालियर-लिपुलेक' मार्ग की कुछ याद है कि नहीं… सुप्रभात!

बाबा योगी सो रहे थे क्या?

हाल ही में सीएम योगी आदित्यनाथ ( CM Yogi Adityanath ) ने अखिलेश ( Akhilesh Yadav ) पर तंज कसते हुए कहा था कि कुछ लोग 12 बजे सो कर उठते हैं। इसके जवाब में दो दिन पहले अखिलेश बोले कि हमारे बाबा मुख्यमंत्री सो रहे थे कि जाग रहे थे, उनका चीफ सेक्रेटरी बदल गया। जो दूसरों को कहते हैं कि 12 बजे सोकर उठते हैं, वो बताएं कि वे कहां सोते रहे कि उनका चीफ सेक्रेटरी बदल गया। अखिलेश यादव यूपी के मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र की नियुक्ति के तरीके पर बात करते वक्त बता रहे थे कि वे ऐसे सो रहे थे कि जिनका रिटायरमेंट होने जा रहा था दो दिन बाद उन्हें एक साल का एक्सटेंशन देकर चीफ सेक्रेटरी बना दिया गया।

Next Story

विविध