Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

योगी सरकार अपनी नाकामी छुपाने के लिए कर रही तानाशाही, अपने मंत्रियों सांसदों की जब्त करें संपत्ति : सपा

Janjwar Desk
27 April 2021 1:24 PM GMT
योगी सरकार अपनी नाकामी छुपाने के लिए कर रही तानाशाही, अपने मंत्रियों सांसदों की जब्त करें संपत्ति : सपा
x
समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अनुराग भदौरिया का कहना है कि उत्तर प्रदेश में लगातार संक्रमण से लोगों की मौत हो रही है और प्रदेश सरकार अपनी कमी छुपाने के लिए लोगों को धमका रही है....

जनज्वार ब्यूरो, लखनऊ। यूपी की राजधानी में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए राज्य सरकार ने भ्रामक सूचना फैलाने वाले लोगों पर गुंडा एक्ट और रासुका के तहत कार्रवाई करने की बात कही है। जिसको लेकर समाजवादी पार्टी ने प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस तरह से बड़ी संख्या में भाजपा के मंत्री और विधायक सरकार को दोषी मान रहे हैं, क्या सरकार ऐसे लोगों पर भी कार्रवाई करेगी।

सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार बैठक कर यह बयान दे रहे हैं कि प्रदेश में ना तो कहीं पर बेड की कमी है, ना वेंटीलेटर की। साथ ही कहा है कि ना ही ऑक्सीजन की कमी है, ना ही दवाओं की कमी है। बावजूद इसके बड़ी संख्या में लोग इलाज के अभाव में रोज मर रहे हैं। ऐसे में प्रदेश सरकार ने सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ खबरों को प्रचारित करने वालों के खिलाफ गुंडा एक्ट व रासुका के तहत कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। इसको लेकर समाजवादी पार्टी ने प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है।

समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अनुराग भदौरिया का कहना है कि उत्तर प्रदेश में लगातार संक्रमण से लोगों की मौत हो रही है और प्रदेश सरकार अपनी कमी छुपाने के लिए लोगों को धमका रही है। हम सरकार से यह जानना चाहते हैं कि जिस तरह से मोहनलालगंज के सांसद कौशल किशोर ने प्रदेश सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाया है।

भदौरिया ने कहा कि जिस तरह से प्रदेश सरकार में मंत्री सुनील भराला ने सरकार पर सवाल उठाया है और विधायक जिस तरह से सवाल उठा रहे हैं, क्या सरकार अपने विधायक, सांसद और मंत्रियों की भी संपत्ति जब्त करेगी। पूरे प्रदेश में हाहाकार मचा हुआ है और सरकार अपनी नाकामी छुपाने के लिए तानाशाही कर रही है। लोगों की मदद नहीं कर रही है। आज पूरे प्रदेश में ऑक्सीजन और बेड की कमी है जिसके कारण लगातार बड़ी संख्या में रोज मौतें हो रही हैं।

Next Story

विविध