Begin typing your search above and press return to search.
गवर्नेंस

Telangana : शर्मिला रेड्डी का KCR पर हमला, कहा - दिल्ली शराब घोटाले में शामिल हैं सीएम की बेटी कविता

Janjwar Desk
2 Dec 2022 5:39 AM GMT
तेलंगाना : शमिर्ला रेड्डी केसीआर पर बोला हमला, कहा - दिल्ली शराब घोटाले में शामिल हैं केसीआर की बेटी कविता
x

तेलंगाना : शमिर्ला रेड्डी केसीआर पर बोला हमला, कहा - दिल्ली शराब घोटाले में शामिल हैं केसीआर की बेटी कविता

Telangana News : केसीआर ( KCR ) की बेटी K Kavitha दिल्ली शराब घोटाले में शामिल हैं। मैं केसीआर के परिवार के खिलाफ निष्पक्ष जांच की अपील करती हूंं।

Telangana News : दिल्ली शराब घोटाला ( Delhi Liquor Scam) मामले की जांच अब तेलंगाना ( Telangana ) तक पहुंच गई है। शराब घोटाला मामले में अब तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर ( Telangana CM KCR ) की बेटी के कविता का नाम भी सामने आ रहा है। ईडी के बाद वाईएस शर्मिला रेड्डी ( YS Sharmila Redduy ) ने भी दावा किया है कि केसीआर की बेटी K kavitha दिल्ली शराब घोटाले में शामिल है। आंध्र प्रदेश ( Andhra Pradesh ) के सीएम जगन मोहन रेड्डी की बहन वाईएस शर्मिला रेड्डी ( Sharmila Reddy ) ने शुक्रवार को तेलंगाना के राज्यपाल से तमिलिसाई से मुलाकात की। मुलाकात के बाद उन्होंने तेलंगाना के सीएम केसीआर पर हमला बोल दिया है।



उन्होंने कहा कि मैं अपनी पदयात्रा के बारे में जानकारी देने के लिए राज्यपाल से मिला। मुलाकात के दौरान इस बात की जानकारी भी दी कि कैसे केसीआर की पार्टी ( TRS ) ने तबाही मचाई और पदयात्रा को रोकने की कोशिश की। केसीआर सरकार ने हमारे वाहनों को नष्ट कर दिया, लोगों को पीटा और फिर उन्होंने मुझे यह कहते हुए गिरफ्तार कर लिया कि कानून व्यवस्था की समस्या है।

वाईएस शर्मिला रेड्डी ( Sharmila Reddy ) ने कहा कि तेलंगाना में कोई लोकतंत्र नहीं है। अदालत से नई अनुमति मिलने के बाद भी मुझे पदयात्रा करने की अनुमति नहीं है। राज्यपाल ने सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि वह जनहित में अपनी मुहिम से पीछे नहीं हटेंगी।

उन्होंने तेलंगाना पुलिस विभाग और टीआरएस को चुनौती देते हुए कहा कि वे मेरे खिलाफ लगाए गए आरोपों के खिलाफ कम से कम एक सबूत मुहैया कराएं। केसीआर की बेटी दिल्ली शराब घोटाले में शामिल हैं। मैं केसीआर के परिवार के खिलाफ निष्पक्ष जांच की अपील करती हूंं।

कविता पर आप को 100 करोड़ भुगतान कराने का आरोप

Telangana News : वाईएस शर्मिला रेड्डी ( YS Sharmila Reddy ) से दो दिन पहले प्रवर्तन निदेशालय ने कारोबारी अमित अरोड़ा से पूछताछ की थी। पूछताछ के बाद केंद्रीय एजेंसी ने बताया कि जो बात सामने आ रही है उसके मुताबिक केसीआर की बेटी के कविता साउथ ग्रुप की एक सदस्य थीं। एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक प्रवर्तन निदेशालय का कहना है कि कविता ने एक अन्य बिजनेसमैन के जरिए आम आदमी पार्टी के नेताओं को 100 करोड़ रुपये का भुगतान किया था।

Next Story