Top
समाज

कानपुर में 13 माह के मासूम को युवक ने बनाया हवस का शिकार, चीखते-कराहते बच्चे को खून से लथपथ हालत में छुड़ाया

Janjwar Desk
3 Dec 2020 7:55 AM GMT
कानपुर में 13 माह के मासूम को युवक ने बनाया हवस का शिकार, चीखते-कराहते बच्चे को खून से लथपथ हालत में छुड़ाया
x

अपनी मां के साथ दुष्कर्म का शिकार मासूम और आरोपी युवक उमेश

खेत पहुंचकर परिजनों ने जो खौफनाक मंजर देखा तो उनके पैरों तले की जमीन खिसक गई, इस घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने वहशी दरिंदे को मौके से पकड़ लिया और उसकी खूब पिटाई की....

कानपुर, जनज्वार। कानपुर के एक गांव में बुधवार 2 दिसंबर की शाम को एक मासूम बच्चे के साथ बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में गांव के ही एक युवक ने हैवानियत ओर दरिंदगी की हदें पार कर दीं। दुष्कर्मी युवक ने गांव की ही एक तेरह माह के मासूम को हवस का शिकार बना डाला। मासूम की चीख सुनकर परिजनों ने दरिंदे को मौके से रंगे हाथों पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

घटनाक्रम के मुताबिक कानपुर के टेनापुर गाँव में बुधवार 2 दिसंबर की शाम एक ऐसा मामला देखने को मिला जिसने हैवानियत ओर दरिंदगी की सभी हदें पार करते हुए इंसानियत को शर्मसार कर दिया। टेनापुर गांव में शाम तेरह माह का मासूम घर के बाहर खेल रहा था। उसके माता पिता पास के ही खेतो में मवेशियों को चारा लेने के लिए गए हुए थे।

गांव का ही रहने वाला दरिंदा युवक उमेश मासूम को पीड़ित परिवार के घर के पीछे खेतो में उठाकर ले गया, जिसके बाद आरोपी युवक ने तेरह माह के मासूम के साथ कुकर्म की घटना को अंजाम दिया। परिजनों के घर वापस आते ही मासूम के न मिलने पर खोजबीन शुरू की गई। खोजबीन करने के दौरान परिजनों को खेतों से मासूम के चीखने की आवाज सुनाई देने पर वह खेत की तरफ गए।

खेत पहुंचकर परिजनों ने जो खौफनाक मंजर देखा तो उनके पैरों तले की जमीन खिसक गई। इस घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने वहशी दरिंदे को मौके से पकड़ लिया और घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

परिजनों की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने जांच के दौरान खेतों में मासूम के खून से लथपत कपड़े देखे, साथ ही आरोपी युवक को हिरासत में लेकर मासूम को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है।

Next Story

विविध

Share it