Top
समाज

UP : बांदा में रामलीला देखकर लौट रही 14 साल की बच्ची को बनाया बंधक, 18 घंटे तक किया बलात्कार

Janjwar Desk
24 Oct 2020 7:01 AM GMT
UP : बांदा में रामलीला देखकर लौट रही 14 साल की बच्ची को बनाया बंधक, 18 घंटे तक किया बलात्कार
x
किशोरी अपने पड़ोसियों के साथ रामलीला देखने गई थी, देर शाम जब वह अकेले अपने घर वापस लौट रही थी तो दबंग युवक अमर वर्मा ने उसे अकेला देखकर उसका मुंह दबाया और उसे अपने घर में खींचकर 18 घंटे तक बंधक बना किया बलात्कार...

जनज्वार। योगीराज में महिलाओं के साथ होने वाली नृशंसता की घटनायें कम होने का नाम नहीं रही हैं। मीडिया में तो हाथरस, बलरामपुर जैसी कुछ ही घटनायें सामने आ पाती हैं, न जाने कितनी भयावह घटनायें मीडिया की सुर्खियां तो छोड़िये किसी को कानोंकान तक सुनायी भी नहीं देती हैं।

21 अक्टूबर की रात को उत्तर प्रदेश के बांदा में रामलीला देखकर लौट रही 14 साल की बच्ची को अगवा कर उसके साथ 18 घंटे तक बलात्कार किये जाने का मामला सामने आया है।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक बांदा जिले के एक गांव में रामलीला देखकर लौट रही 14 साल की किशोरी को बंधक बनाकर बलात्कार किया गया। यह घटना बुधवार 21 अक्टूबर है, किसी तरह आरोपी के चंगुल से छूटकर अगली सुबह 22 अक्टूबर को पीड़िता अपने घर पहुंची। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक बलात्कार की शिकार किशोरी अपने पड़ोसियों के साथ 21 अक्टूबर की रात को रामलीला देखने गई थी। देर शाम जब वह अकेले अपने घर वापस लौट रही थी तो दबंग युवक अमर वर्मा ने उसे अकेला देखकर उसका मुंह दबाया और उसे अपने घर में खींचकर ले गया। अपने घर में बच्ची को कैद कर आरोपी युवा ने उसके साथ 18 घंटे तक बलात्कार किया।

किसी तरह अमन वर्मा के चंगुल से छूटी पीड़िता बदहवास हालत में सुबह अपने घर पहुंची और परिजनों को रोते-रोते पूरी बात बतायी। बेटी की हालत देखकर और उसके मुंह से सच्चाई जानकर परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा और दबिश देकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक आरोपित शादीशुदा है। जब उसने नाबालिग बच्ची के साथ नृशंसता की हदें पार की, 18 घंटे तक बंधक बनाकर उसका बलात्कार किया, तब उसकी पत्नी मायके गई है।

बलात्कार पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपित ने उसे अपने दरवाजे के पास से मुंह दबाकर खींचा और विरोध करने पर बेरहमी से पीटा भी। वह करीब 18 घंटे तक अपने घर में उसे बंधक बनाकर दरिंदगी की।

Next Story

विविध

Share it