समाज

UP : तीसरी शादी करने जा रहा था 57 वर्षीय शख्स, पत्नी ने प्राइवेट पार्ट को चाकू से काटकर उतारा मौत के घाट

Janjwar Desk
26 Jun 2021 7:36 AM GMT
UP : तीसरी शादी करने जा रहा था 57 वर्षीय शख्स, पत्नी ने प्राइवेट पार्ट को चाकू से काटकर उतारा मौत के घाट
x

तीसरी शादी को लेकर हुए बवाल में पति ने पीटा पत्नी को तो गुस्से में बीवी ने काट डाला प्राइवेट पार्ट

गुप्तांग काटने के बाद पति की हुई मौत तो मामले को छिपाने के लिए हजरा ने अपने रिश्तेदारों की मदद से शव को दफनाने की भी कोशिश की, मगर पड़ोसियों को शक हुआ तो किसी ने पुलिस को सूचित कर दिया...

जनज्वार। तीसरी शादी की चाहत एक शख्स को इतनी महंगी पड़ी की उसे अपनी जान से ही हाथ धोने पड़ गये। यूपी के मुजफ्फरनगर में तीसरी शादी करने जा रहे व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया है।

मीडिया में आ रही जानकारी के मुताबिक मुजफ्फरनगर जिले के भौरा कलां थाना क्षेत्र के शिकारपुर गांव में एक मौलवी अहमद को 24 जून की रात उसकी दो पत्नियों में से एक ने इसलिए मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि वह तीसरी शादी करना चाहता था। अहमद शादी का दबाव बनाने के लिए अक्सर अपनी पत्नियों की पिटाई भी कर देता था। घटना वाली रात भी मौलवी द्वारा पीटने के बाद एक बीवी हजरा ने गुस्से में उसके गुप्तांग पर चाकू से हमला कर दिया, जिसमें से ज्यादा खून निकलने की वजह से उसकी मौत हो गई।

पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि मौलवी अहमद की अपनी दो पत्नियों के साथ तीसरी शादी करने को लेकर कई बार लड़ाई होती थी। मौलवी की दोनों पत्नियां नहीं चाहती थीं कि वह एक और शादी करे, जिस कारण विवाद बना रहता था। घटना वाले दिन यानी 24 जून को भी तीसरी शादी को लेकर मौलवी की अपनी दोनों पत्नियों से लड़ाई हुई, जिसके बाद गुस्से में मौलवी की एक पत्नी ने चाकू से उसके प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया।

पुलिस के सामने अहमद की आरोपी पत्नी हजरा ने स्वीकारा कि 57 साल के मौलवी अहमद की गुरुवार 24 जून की देर रात को तीसरी शादी को लेकर अपनी बीवियों से लड़ाई की थी। पत्नियों में से एक हजरा ने उसे इस मामले पर फटकार लगाई तो मौलवी ने उसे बुरी तरह पीट दिया। इसके बाद रात में गुस्साई पत्नी ने किचन के चाकू से उसके प्राइवेट को काट दिया।

गुप्तांग में से बहुत ज्यादा खून निकल जाने के कारण मौलवी की मौत हो गई। मौलवी की मौत के बाद इस मामले को छिपाने के लिए हजरा ने अपने रिश्तेदारों की मदद से शव को दफनाने की भी कोशिश की, मगर पड़ोसियों को शक हुआ तो किसी ने पुलिस को सूचित कर दिया। शक के आधार पर मौलवी के घर पहुंची भौरा कलां थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की तो मामले को खुलासा हुआ।

पुलिस के सामने मौलवी की आरोपी पत्नी हजरा ने अपना जुर्म कबूलते हुए पूरी घटना के बारे में बताया, जिसके बाद पुलिस ने हजरा को अपनी गिरफ्त में ले लिया।

घटनाक्रम के बारे में मुजफ्फरनगर के फुगाना क्षेत्र के डीएसपी एससी शर्मा सर्कल प्रभारी ने कहा, 'आरोपी की पत्नी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उसने अपने पति अहमद की हत्या इसलिए की, क्योंकि वह तीसरी पत्नी लाना चाहता था, जबकि दो पत्नियों के बीच में पहले से ही काफी दिक्कतें हैं।'

Next Story

विविध

Share it