Begin typing your search above and press return to search.
समाज

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने अमित शाह से की सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की सीबीआइ जांच की मांग

Janjwar Desk
16 July 2020 11:50 AM GMT
अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने अमित शाह से की सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की सीबीआइ जांच की मांग
x
गृहमंत्री अमित शाह को किए ट्वीट में रिया चक्रवर्ती ने खुद को सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड बताया है...

जनज्वार। अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के एक महीने के बाद इस मामले की सीबीआइ जांच की मांग की है। रिया चक्रवती ने इसके लिए ट्वीट किया है, जिसे गृहमंत्री अमित शाह को टैग किया है। इसके साथ ही इंस्टाग्राम पर भी ऐसा ही पोस्ट लिखा है।

अभिनेत्री ने अपने पोस्ट में खुद को सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड बताया है और कहा है कि न्याय के लिए उनका आग्रह है कि इस मामले की जांच सीबीआइ को सौंपी जाए। उन्होंने लिखा है कि वे सिर्फ यह जानना-समझना चाहती हैं कि आखिर किन परिस्थितियों में सुशांत ने ऐसा कदम उठाया।

रिया चक्रवर्ती ने लिखा है कि वे सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड हैं और उनकी आकस्मिक मौत के बाद उन्हें सरकार पर पूरा भरोसा है, हालांकि वे न्याय के लिए आथ जोड़ कर इस मामले की जांच सीबीआइ को सौंपने का आग्रह करती हैं।

हिंदी फिल्म जगत के उभरते कलाकार सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी। उनकी आत्महत्या के बाद यह कहा गया कि वे अपने कैरियर को लेकर दबाव में थे और पक्षपात से परेशान थे। एक के बाद एक उन्हें मिली फिल्मी उनसे छीन गईं थीं। फिलहाल मुंबई पुलिस इस मामले की पूछताछ कर रही है और फिल्म उद्योग से जुड़े कई लोगों से पूछताछ भी की गई है।

सुशांत सिंह राजपूत अंकिता लोखंडे से रिश्ता टूटने के बाद रिया चक्रवती के साथ फ्रेंडशिप में थे। दो दिन पहले सुशांत के निधन के एक महीने पूरे होने पर रिया ने एक भावुक पोस्ट लिख कर दिवंगत अभिनेता को याद किया था।

Next Story

विविध