समाज

Dhanush Aishwaryaa Separate:18 साल बाद अलग हो गईं रजनीकांत की बेटी और दामाद धनुष की राहें, इस अभिनेत्री से अफेयर की उड़ी थी चर्चा?

Janjwar Desk
18 Jan 2022 4:37 AM GMT
bollywood news
x

(बेटी एश्वर्या और दामाद धनुष के साथ रजनीकांत)

Dhanush Aishwaryaa Separate After 18 Years: चेन्नई के पॉश इकाले में वे एक ऑलीशान बंगले में रहते हैं। इस बंगले की कीमत 20 से 25 करोड़ रुपये के आसपास है। अभी तक धनुष अपनी पत्नी ऐश्वर्या और दो बच्चो के साथ इसी बंगले में रहते थे...

Dhanush Aishwaryaa Separate After 18 Years: धक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार धनुष ( Dhanush) और एश्वर्या रजनीकांत (Aishwaryaa R Dhanush) ने अपने 18 साल के शादी शुदा रिश्ते को खत्म कर लिया है। धनुष ने रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत से 18 नवंबर 2004 में धूमधाम से शादी रचाई थी। धनुष और ऐश्वर्या ने तलाक को लेकर सोशल मीडिया पर लिखा - हमने 18 साल तक दोस्ती, कपल, पैरेंट्स और एक दूसरे के शुभ चिंतक बन कर ग्रोथ, समझदारी और साझेदारी का लंबा सफर तय किया। Dhanush Aishwaryaa Separate After "18 Years:

आज हम जिस जगह खड़े हैं, वहां से हम दोनों की राहें जुदा हो रही हैं। हमने एक कपल के तौर पर अलग होने का फैसला किया है। हम खुद को बेहतर समझने के लिए वक्त देना चाहते हैं। हमारे फैसले का सम्मान करें और हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखें।

शादी से पहले और शादी के बाद भी धनुष का किसी अभिनेत्री के साथ नाम नहीं जुड़ा। लेकिन 2011 में श्रुति हासन और धनुष के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की खबरों ने फैंस के बीच भूचाल ला दिया था। फिल्म '3' की शूटिंग के दौरान दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी थीं। हैरानी की बात तो ये थी कि उस फिल्म का निर्देशन धनुष की पत्नी ऐश्वर्या ने ही किया था।

श्रुती से अफेयर की चर्चा

ऐसा कहा जाता है कि ऐश्वर्या, श्रुति की बचपन की दोस्त हैं, ऐसे में श्रुति पर आरोप लगे कि उन्होंने अपनी ही दोस्त को धोखा दिया। खबरें थीं कि फिल्म के शूटिंग के वक्त धनुष और श्रुति हासन एक साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताने लगे थे। उन दिनों धनुष और ऐश्वर्या की शादी टूटने की खबरें भी खूब वायरल हुई थीं। हालांकि श्रुति ने एक इंटरव्यू में इसे बकवास कहा था। वहीं उस वक्त धनुष की पत्नी ऐश्वर्या ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है।

साउथ इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने के साथ ही धनुष ने हिंदी फिल्मों में भी हाथ आजमाया। उन्होंने 2013 में आई फिल्म रांझणा से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। धनुष ने अब तक के अपने करियर में 50 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है।

धनुष की संपत्ति

अकेले धनुष की बात करें तो वह अपने टैलेंट के दम पर करोड़ों के मालिक बन चुके हैं। साल 2020 में धनुष ने तो 145 करोड़ रुपये की कमाई की थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले साल धनुष की कमाई 20 मिलियन यूएस डॉलर यानी 142 करोड़ रुपये की थी। जबकि, उनकी नेटवर्थ 160 करोड़ रुपये रही। रिपोर्ट्स के मुताबिक, धनुष एक फिल्म का सात से आठ करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। इसके अलावा विज्ञापनों और बाकी चीजों से भी उनकी कमाई होती है।

चेन्नई के पॉश इकाले में वे एक ऑलीशान बंगले में रहते हैं। इस बंगले की कीमत 20 से 25 करोड़ रुपये के आसपास है। अभी तक धनुष अपनी पत्नी ऐश्वर्या और दो बच्चो के साथ इसी बंगले में रहते थे। इसके अलावा धनुष एक डॉक्टर भी हैं।

ऐश्वर्या की नेटवर्थ

ऐश्वर्या रजनीकांत की भी करोड़ों की कमाई है। पेशे से सिंगर ऐश्वर्या एक साल में सात से 35 करोड़ रुपये तक की कमाई करती हैं। अगर अनुमान लगाया जाए तो साउथ फिल्म इंडस्ट्री की यह चर्चित जोड़ी एक साल में करीब 145 करोड़ रुपये के आसपास कमाती है। धनुष ने अभिनय के अलावा डायरेक्शन, प्लेबैक सिंगर व बतौर प्रोड्यूसर भी खुद को साबित किया है। इसके अलावा इस जोड़ी ने अलग-अलग जगहों पर कई बड़ी प्रॉपर्टी पर भी निवेश किया हुआ है।

Next Story

विविध