Begin typing your search above and press return to search.
समाज

अंकिता भंडारी के बारे में अश्लील पोस्ट डालने वाला RSS नेता को नहीं पकड़ पाई धामी की पुलिस, घोषित कर दिया फरार

Janjwar Desk
30 Sep 2022 9:48 AM GMT
Ankita Murder Case : विवादित पोस्ट डालने वाला RSS नेता फरार, दिया था ये बयान
x

Ankita Murder Case : विवादित पोस्ट डालने वाला RSS नेता फरार, दिया था ये बयान

Ankita Murder Case : आरएसएस ( RSS ) नेता विपिन कर्णवाल ( Vipin Karnwal ) ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा था - सबसे बड़ा गुनहगार तो लड़की का बाप ही है जो कच्चा दूध भूखे बिल्लों के सामने रख दे।

Ankita Murder Case : चर्चित अंकिता भंडारी हत्याकांड में हर दिन नये-नये खुलासे हो रहे हैं। इस मामले में ताजा अपडेट यह है कि अंकिता भंडारी और उसके परिजनों को लेकर विवादित पोस्ट करने वाले आरएसएस नेता विपिन कर्णवाल ( RSS leader Vipin karnwal ) खुद के खिलाफ मुकदमा दर्ज ( FIR ) होने के बाद से फरार है। आरएसएस ( RSS ) नेता विपिन कर्णवाल ( Vipin Karnwal ) ने फेसबुक वॉल पर एक पोस्ट में मृतका अंकिता भंडारी की तुलना कच्चे दूध से की थी।

सोशल मीडिया में आरएसएस ( RSS ) नेता का पोस्ट वायरल होने के बाद उत्तराखंड के अलग-अलग शहरों में जमकर बवाल मचा था। कांग्रेस सहित कई संगठनों ने विपिन कर्णवाल के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की थी। विवाद बढ़ने पर स्थानीय पुलिस एक्शन में आ गई और आरएसएस नेता के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्यवाही में जुटी है। जानकारी के मुताबिक केस दर्ज होने के बाद से आरएसएस नेता फरार है।

ये है RSS नेता का शर्मनाक बयान

आरएसएस नेता विपिन कर्णवाल ( RSS leader Vipin karnwal ) ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा था - मैं इसलिए किसी कैंडल मार्च या बाजार को बंद कराने नहीं गया, क्योंकि 19 साल की लड़की की कमाई जो पिता और भाई कमाई खाता है। लड़की सुनसान जंगल के एक ऐसे रिजॉर्ट में काम करती थी जहां अय्याशी होती थी। सबसे बड़ा गुनहगार तो ऐसी लड़की का बाप ही है जिसने कच्चा दूध भूखे बिल्लों के सामने रख दिया। विपिन कर्णवाल ( Vipin Karnwal ) ने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि उसके लिए क्या सड़कों पर चिल्लाना, जो बाद में लड़की की लाश भी बेच दे।

आरएसएस नेता विपिन कर्णवाल ने अपने बयान पर बवाल मचने के बाद माफी मांगी थी। उन्होंने कहा कि मेरी पोस्ट से अगर लोगों की भावानाएं आहत हुई हों तो इसके लिए मुझे खेद है। मेरी पोस्ट को लोगों ने सही परिप्रेक्ष्य में नहीं लिया। यह महसूस करने के बाद मैंने पोस्ट को तुरंत हटा दिया। इसके बावजूद उनकी विवादित पोस्ट को लेकर रायवाला, श्रीनगर और ऋषिकेश में जगह-जगह प्रदर्शन हुए। साथ ही ऋषिकेश निवासी जितेंद्र पाल की शिकायत पर कर्णवाल के खिलाफ थाना पुलिस ने मामला भी दर्ज किया है।

Next Story

विविध