समाज

Bhopal Crime News: चचेरे भाई ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, पिता को बताई सच्चाई

Janjwar Desk
14 Oct 2021 9:12 AM GMT
Bhopal Crime News: चचेरे भाई ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, पिता को बताई सच्चाई
x
Bhopal Crime News: इसी साल अगस्त महीने में वह अपनी बुआ के घर एक शादी समारोह में शामिल होने भोपाल आई थी... इसी दौरान नाबालिग का चचेरा भाई उसके करीब आया...25 अगस्त को वह अपने साथ पीड़िता को पार्क में घुमाने के बहाने ले गया...

Bhopal Crime News : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से भाई-बहन के रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक 13 साल की नाबालिग बच्ची के साथ उसके चचेरे भाई ने ही दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पीड़िता भोपाल में किसी रिश्तेदार की शादी में गई थी जहां उसके साथ रिश्ते में चचेरे भाई ने दुष्कर्म किया। घटना के बाद से पीड़िता गुमसुम रहने लगी थी। पिता द्वारा पूछे जाने पर बच्ची ने अपने साथ हुए घटना से बारे में बताया जिसके बाद आरोपी के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया गया।

जानकारी के अनुसार, 13 साल की नाबालिग लड़की गुजरात के सूरत की रहने वाली है। इसी साल अगस्त महीने में वह अपनी बुआ के घर एक शादी समारोह में शामिल होने भोपाल आई थी। इसी दौरान नाबालिग का चचेरा भाई उसके करीब आया। 25 अगस्त को वह अपने साथ पीड़िता को पार्क में घुमाने के बहाने ले गया। वहां उसने पहली बार लड़की के साथ गलत काम किया। ये सिलसिला अगले डेढ़ महीने तक चलता रहा। इस दौरान आरोपी भाई ने लड़की से साथ कई बार दुष्कर्म किया।

करीब एक सप्ताह पहले लड़की अपने मां बाप के घर सूरत पहुंची। भोपाल से लौटने के बाद से वह गुमशुम रहने लगी थी। दो-तीन दिनों तक किसी से बातचीत भी नहीं की। बेटी के इस रवैये से चिंतित मां बाप ने बातचीत करने की कोशिश की। माता पिता के पूछे जाने पर पीड़िता ने अपने साथ हुए घटना की जानकारी दी। तब जाकर मामले से पर्दाफाश हुआ।

मामले की जानकारी के बाद पीड़ित नाबालिग के पिता ने आरोपी के खिलाफ सूरत के लोकल थाने में दुष्कर्म का मामला दर्द कराया। घटनास्थल भोपाल के कमला नगर थाने का होने के कारण सूरत पुलिस ने आगे की कार्रवाई के लिए केस डायरी भोपाल पुलिस को सौंप दी। वहीं, एसआई शर्मा ने बताया कि सूरत पुलिस से मिली केस डायरी के आधार पर एफआईआर कर ली गई है। फिलहाल आरोपी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। जानकारी मिलते ही जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।


Next Story

विविध

Share it