समाज

बिहार में जंगलराज: चोरी के आरोप में भीड़ ने युवक को खंभे से बांधकर बेरहमी से पीटा

Janjwar Desk
23 Jun 2021 3:17 PM GMT
बिहार में जंगलराज: चोरी के आरोप में भीड़ ने युवक को खंभे से बांधकर बेरहमी से पीटा
x
फुलवरिया पंचायत के वार्ड दो निवासी राजू कुमार 16 जून को अपने एक रिश्तेदार की शादी में दरभंगा गए थे। इसी दौरान 21 जून की रात चोरों ने उनके घर का दरवाजा तोड़कर करीब एक लाख रुपया के जेवरात और नकद चोरी कर लिए....

जनज्वार डेस्क। बिहार के बेगुसराय जिले में उस वक्त भीड़तंत्र उस समय कानून पर भारी पड़ता हुआ दिखाई दिया जब चोरी के आरोप में एक युवक को पोल से बांधकर जमकर पिटाई की गई। इसके बाद आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

जानकारी के मुताबिक यह घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के फुलवरिया पंचायत वार्ड 2 की है। पिटाई के दौरान आरोपी चोर बार-बार छोड़ देने की गुहार लगाता रहा लेकिन लोगों ने आरोपी की एक ना सुनी और उसे जमकर प्रताड़ित किया। इस दौरान कई बार वो बेहोश भी हो गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग उसे लाठी डंडे से घेरे हुए हैं और पोल में बांधा हुआ है, फिर पैर से उसे हटाया जाता है और वह बेहोश हो जाता है।

दरअसल फुलवरिया पंचायत के वार्ड दो निवासी राजू कुमार 16 जून को अपने एक रिश्तेदार की शादी में दरभंगा गए थे। इसी दौरान 21 जून की रात चोरों ने उनके घर का दरवाजा तोड़कर करीब एक लाख रुपया के जेवरात और नकद चोरी कर लिए। चोरी की सूचना पर राजू कुमार अपने घर लौटा।

मंगलवार 22 जून को फुलवरिया पंचायत के ही मोहम्मद सलाम को चोरी के शक पर लोगों ने पकड़ लिया और पोल में बांधकर जमकर पिटाई कर दी और फिर पुलिस के हवाले कर दिया । फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है ।

Next Story

विविध

Share it