समाज

Bollywood : बड़बोली कंगना रनौत के आजादी वाले बयान पर भड़की चंद्रमुखी चौटाला, कहा 'भीख में तो हमें अपनी जान दे गए वीर शहीद'

Janjwar Desk
12 Nov 2021 6:09 AM GMT
bollywood news
x

(कंगना के बयान पर भड़की चंद्रमुखी चौटाला)

टीवी शो एफआईआर की ‘चंद्रमुखी चोटाला’ यानी कविता कौशिक को भी कंगना का यह बयान बिलकुल पसंद नहीं आया उन्होंने ट्वीट कर कंगना रनौत की क्लास लगाई है, जिसको वो लोग काफी पसंद कर रहे हैं...

Bollywood : बड़े पर्दे पर झांसी की रानी का किरदार निभा चुकी कंगना रनौत अभी हाल ही में पद्मश्री से सम्मानित हुई हैं। इसके बाद कंगना रनौत ने एक विवादित बयान देकर सोशल मीडिया पर हंगामा खड़ा कर दिया है। कंगना के बयान के बाद सोशल मीडिया पर लगातार कंगना को ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल, कंगना ने कहा था कि सावरकर, रानी लक्ष्मीबाई, नेता सुभाषचंद्र बोस इन लोगों की बात करूं तो ये लोग जानते थे कि खून बहेगा लेकिन ये भी याद रहे कि हिंदुस्तानी-हिंदुस्तानी का खून न बहाए। उन्होंने आजादी की कीमत चुकाई, यकीनन। पर वो आजादी नहीं थी वो भीख थी। जो आजादी मिली है वो 2014 में मिली है।

वहीं इस बयान पर कंगना के खिलाफ एक शिकायत दर्ज करवाई गई है तो वहीं टीवी शो एफआईआर की 'चंद्रमुखी चोटाला' यानी कविता कौशिक को भी कंगना का यह बयान बिलकुल पसंद नहीं आया उन्होंने ट्वीट कर कंगना रनौत की क्लास लगाई है, जिसको वो लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

कविता कौशिक ने ट्वीट कर लिखा कि 'भीख में तो हमारी जैसी थैंकलेस जेनरेशन को अपनी जान दे गए हमारे वीर शहीद। 'कविता कौशिक के इस ट्वीट पर कई लोग कॉमेंट कर रहे हैं, कविता के फैंस उनकी बात का समर्थन कर रहे हैं।

बता दें कि कंगना रनौत के इसी बयान के बाद उनके खिलाफ मुंबई में शिकायत दर्ज कराई गई है। आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रीति मेनन की शिकायत का सामना करना पड़ रहा है।राजनीतिक दल ने अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा दिए गए अपमानजनक बयानों की निंदा की और आग्रह किया कि कंगना के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज किया जाए।

Next Story

विविध