Top
समाज

कानपुर में BJP विधायक के होटल में नर्स से सामूहिक बलात्कार के दोनों आरोपी और दरोगा की बेटी गिरफ्तार

Janjwar Desk
9 Oct 2020 5:05 AM GMT
कानपुर में BJP विधायक के होटल में नर्स से सामूहिक बलात्कार के दोनों आरोपी और दरोगा की बेटी गिरफ्तार
x
मोहल्ले में रहने वाली पीड़िता की सहेली जोकि दरोगा की बेटी है, उसे अपने भाई की बर्थ-डे पार्टी के बहाने सचान गेस्ट हाऊस स्थित सोना मेंशन होटल लेकर गई थी, जहां उसके साथ किया गया सामूहिक दुष्कर्म...

जनज्वार, कानपुर। शहर के थाना बर्रा स्थित सोना मेंशन गेस्ट हाउस नर्स के साथ हुए गैंगरेप के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है। दोनों आरोपियों के साथ नर्स को बर्थ-डे पार्टी के बहाने लेकर आने वाली दरोगा की लड़की को भी हिरासत में लिया गया है। इस हुए गैंगरेप में इस दरोगा पुत्री की भूमिका अहम थी, इस लड़की से अभी पूछताछ चल रही है।

गौरतलब है कि कल्याणपुर निवासी युवती दिल्ली के एक हेल्थ केयर में नर्स थी। मंगलवार 6 अक्टूबर को मोहल्ले में रहने वाली एक दरोगा की लड़की उसे भाई की बर्थ-डे पार्टी के बहाने सचान गेस्ट हाऊस स्थित सोना मेंशन होटल लेकर गई थी।

होटल में कल्याणपुर के केशवपुरम निवासी अभिषेक दुबे तथा नौबस्ता के केशव नगर निवासी आशीष और उसके दोस्त ने बीयर में नशीला पदार्थ देकर युवती के साथ दुष्कर्म किया। घटना के दो दिन बाद फारेंसिक टीम ने होटल से साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया था। पीड़िता ने तहरीर में सामूहिक बलात्कार की बात भी कही थी।

इस मामले में आरोप यह भी है कि पुलिस ने दोनों आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा तो दर्ज किया, लेकिन दरोगा की पुत्री के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज नहीं की। बताया जा रहा है कि नर्स को बर्थडे के बहाने ले जाने वाली युवती का पिता उरई के किसी थाने में दरोगा के पद पर तैनात है, जिसके कारण विभागीय दबाव के चलते उस पर पुलिस कार्रवाई से बच रही है। वहीं थाना प्रभारी बर्रा हरमीत सिंह का कहना है कि पीड़िता के कलमबंद बयान के बाद दरोगा की बेटी की भूमिका तय की जाएगी।

पुलिस के मुताबिक होटल के जिस रजिस्टर में एन्ट्री की जाती है, उसे कब्जे में ले लिया गया है। होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है। पुलिस के अनुसार आरोपियों ने दुष्कर्म की योजना पहले से ही बना रखी थी। इसी वजह से उन्होने होटल में दो कमरे 303 व 304 बुक करवाए थे। पुलिस ने युवती के बयान के बाद आगे की कार्रवाई की बात कही है।

Next Story

विविध

Share it