Top
समाज

महिला बैंककर्मी की सोशल मीडिया पर हुई सिरफिरे से दोस्ती, कार में करने लगा छेड़खानी, कपड़े फाड़ किया लहूलुहान

Janjwar Desk
7 Sep 2020 6:13 AM GMT
महिला बैंककर्मी की सोशल मीडिया पर हुई सिरफिरे से दोस्ती, कार में करने लगा छेड़खानी, कपड़े फाड़ किया लहूलुहान
x
कोलकाता की इस घटना ने लोगों को हैरत में डाल दिया है और सोशल मीडिया पर अनजान फ्रेंडशिप के खतरों को लेकर लोगों को एक तरह से सावधान किया है। सिरफिरे युवक ने बचाने गई महिला को भी कुचल दिया, जिससे उनके पैर की हड्डी टूट गई...

जनज्वार। सोशल मीडिया पर अनजान शख्स से दोस्ती और फिर वर्चुअल रिश्तों को प्रत्यक्ष रिश्तों में बदलना कितना खतरनाक हो सकता है, इसका एक उदाहरण कोलकाता से सामने आया है। वहां 31 साल की एक महिला बैंककर्मी की सोशल मीडिया पर एक लड़के से दोस्ती हो गई, फिर वर्चुअली दोस्ती आमने-सामने की दोस्ती व मेल-मुलाकातों में बदल गई।

मेल-मुलाकात के क्रम में शनिवार रात को जलपाईगुड़ी की रहने वाली 31 वर्षीया युवती अपने सिरफिरे दोस्त अमिताभ बोस के साथ कार से लांग ड्राइव पर निकली थी। इसके बाद रात अधिक होने पर वह कार पर युवती से छेड़खानी करने लगा। युवती ने इसका विरोध किया, लेकिन वह अपनी हरकतों से बात नहीं आया। जब युवक कार लेकर आनंदपुर के अभ्युदय हाउसिंग काप्लेक्स के सामने से गुजर रहा था, तो उसी दौरान वहां से एक अन्य कार से गुजर रहे परिवार के सदस्यो को कार पर युवती के चिल्लाने की आवाज सुनाई पड़ी।

उक्त परिवार ने अपने कार उस सिरफिरे की कार के सामने खड़ी कर उसे रोकने का प्रयास किया। कार चला रहे दीप सत्पथी ने बताया कि उन्होंने अपनी पत्नी नीलांजना चटर्जी के कहने पर ऐसा किया और जब उनकी पत्नी उस कार के पास पहुंची तो लहूलुहान हालत में युवती को कार से गिरा पाया। यह घटना पांच सितंबर, शनिवार रात 12 बजे की है। जब नीलांजना उस युवती को संभालने उसके पास पहुंचीं तो युवती के सिरफिरे दोस्त अमिताभ बोस ने अपनी कार तेज रफ्तार से पीछे कर कर उन्हें भी धक्का मार दिया और भाग गया।

इससे नीलांजना बुरी तरह घायल हो गईं। उनके पैर की हड्डियां टूट गईं। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, पुलिस के अनुसार, बैंककर्मी युवती के शरीर का कपड़ा फटा हुआ था और विभिन्न हिस्सों से खून निकल रहा था, जिससे यह लगा था कि युवक ने उसके साथ काफी मारपीट की है और जबरदस्ती करने की कोशिश की है। पीड़िता के बयान पर अमिताभ के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है और उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है।

Next Story
Share it