Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Chhattisgarh Crime News : पत्नी को आइटम और किन्नर कहता है पति, भद्दे कमेंट और अश्लील करतूतों से परेशान होकर महिला ने थाने में दर्ज करवाई शिकायत

Janjwar Desk
7 Nov 2022 9:55 AM GMT
Chhattisgarh Crime News : पत्नी को आइटम और किन्नर कहता है पति, भद्दे कमेंट और अश्लील करतूतों से परेशान होकर महिला ने थाने में दर्ज करवाई शिकायत
x

Chhattisgarh Crime News : पत्नी को आइटम और किन्नर कहता है पति, भद्दे कमेंट और अश्लील करतूतों से परेशान होकर महिला ने थाने में दर्ज करवाई शिकायत

Chhattisgarh Crime News : छत्तीसगढ़ के रायपुर में रहने वाली युवती अपने पति की हरकतों और अय्याशियों से परेशान होकर थाने पहुंच गई, महिला ने अपने पति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है...

Chhattisgarh Crime News : छत्तीसगढ़ के रायपुर से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। छत्तीसगढ़ के रायपुर में रहने वाली युवती अपने पति की हरकतों और अय्याशियों से परेशान होकर थाने पहुंच गई। महिला ने अपने पति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। तथ्यों के आधार पर पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है। पत्नी ने अपने पति पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने, मारपीट करने और जबरन गर्भपात करवाने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं।

शादी के बाद से ठीक नहीं था पति का व्यवहार

30 वर्षीय महिला पुरानी बस्ती से सटे मोहल्ले की रहने वाली है। महिला ने पुलिस से अपनी शिकायत में कहा है कि साल 2012 में उसकी शादी हुई थी और शादी के बाद से ही उसके पति का व्यवहार ठीक नहीं था। वह दूसरी महिलाओं से संबंध बनाने की फिराक में रहता था और अपनी पत्नी पर भद्दे कमेंट करता था। उसे किन्नर और आइटम कहकर बुलाता था।

पत्नी को कहता था किन्नर

महिला ने कहा कि उसका पति अक्सर उसके साथ गाली गलौज और मारपीट करता है। पति कहता है कि बीवी के नैन नक्श उसे पसंद नहीं है। रंग रूप और बनावट को लेकर आए दिन ताने देता रहता है और कहता है कि तू किन्नर की तरह दिखती है। मैंने अपने पिता (महिला के ससुर) की बातों में आकर तेरे साथ शादी कर ली, वरना मैं कभी शादी नहीं करता।

लड़कियों से करता है न्यूड वीडियो कॉल

महिला ने कहा है कि उसके पति ने शादी में मिले गहनों को बेचा और उन रुपयों को शराब पीकर उड़ाया। गोवा में जाकर विदेशी महिलाओं के साथ बिना कपड़े के किस करते हुए तस्वीरें खिंचवाईं, ये तस्वीरें उसने युवती को दिखाई। वो सोशल मीडिया पर कई लड़कियों से अश्लील चैट किया करता था। बेडरूम से निर्वस्त्र होकर दूसरी लड़कियों से वीडियो कॉल पर बातें करता था। ये सब करता देख पत्नी जब उसे टोकती तो वो उसके बाल खींचकर पिटाई करता था।

लिंग जांच के बाद जबरन करवाया गर्भपात

महिला ने आगे बताया कि वो दो बेटियों की मां है। इस बात का ताना हमेशा ससुराल में सुनने को मिलता था। पहली बेटी के जन्म के बाद दूसरी बार मां बनी तो लिंग जांच करवाकर उसका गर्भपात कराया। तीसरी बार युवती ने बेटी को ही जन्म दिया। चौथीं बार मां बनी तो भी घर वालों ने उसका गर्भपात कराया। इसे लेकर कई दिनों से विवाद जारी था जो अब थाने तक जा पहुंचा।

रिटायर्ड कर्मचारी नेता हैं ससुर

महिला का कहना है कि उसके ससुर सरकारी नौकरी से हाल ही में रिटायर हुए हैं। वो बड़े कर्मचारी नेता रहे हैं। कई राजनीतिक दलों के लोगों और अफसरों से जान-पहचान की धौंस दिखाते रहे हैं। इस मामले में अब लड़की ने महिला थाने में शिकायत कर पति और ससुराल वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। महिला थाने के जांच अधिकारियों ने बताया कि दूसरे पक्ष को बुलाकर मामले में पूछताछ की जा रही है। तथ्यों के आधार पर जल्द ही ससुराल वालों की गिरफ्तारी भी हो सकती है।

Next Story

विविध