Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Faridabad Crime News : फरीदाबाद में बर्बरता और गुंडागर्दी का नंगानाच, दो युवक हथौड़े से तोड़ते रहे हाथ-पैर और गुजरती रही भीड़

Anonymous
6 Dec 2021 9:56 AM GMT
Faridabad Crime News : फरीदाबाद में बर्बरता और गुंडागर्दी का नंगानाच, दो युवक हथौड़े से तोड़ते रहे हाथ-पैर और गुजरती रही भीड़
x

(फरीदाबाद : युवक के हाथ पैर तोड़ते रहे बदमाश, मूकदर्शक बनी रही भीड़)

Faridabad Crime News : फरीदाबाद के बड़खल चौक पर कार सवार कुछ बदमाशों ने एक बाइक सवार युवक पर जानलेवा हमला किया....

Faridabad Crime News : फरीदाबाद में खौफनाक घटनाक्रम सामने आया है। यहां के इंडस्ट्रियल सिटी में बदमाश पूरी तरह से बैखोफ नजर आने लगे हैं। पूरा मामला फरीदाबाद (Faridabad) के बड़खल चौक का बताया जा रहा है। यहां कार सवार कुछ बदमाशों ने एक बाइक सवार युवक पर जानलेवा हमला किया (Goon Attacked On Youth Faridabad) है। इतना ही नहीं बदमाशों ने हथौड़े से युवक के हाथ पैर तोड़ दिए। हमले में बुरी तरह से घायल युवक को एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस आगे की पड़ताल में जुटी हुई है। इस सहित मौके पर मौजूद लोगों से भी जानकारी जुटाई जा रही। घटना का एक वीडियो क्लिप भी सामने आया है। इस वीडियो क्लिप में साफ देखा जा सकता है कि दो व्यक्ति एक युवक को लोहे के हथौड़े से ताबड़तोड़ वार पर वार कर रहे। इस दौरान पीछे से लोग गुजर भी रहे। एक महिला ने पिटाई कर रहे एक युवक पकड़कर दूर हटाना चाहा लेकिन उसने महिला को धक्का दे दिया।

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पुरानी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया है। वारदात को अंजाम देने वाले कुछ बदमाश घटनास्थल से पकड़े गए हैं। दरअसल मौके पर लोगों की मौजूदगी की वजह से ये बदमाश पकड़ में आ सके। घटना की जानकारी पाते ही भारी संख्या में पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है। पुलिस का कहना है कि बदमाशों की गाड़ी भी पकड़ में आई है। उनकी गाड़ी पर दिल्ली का नंबर है।

Anonymous

Anonymous

    Next Story

    विविध