Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Farrukhabad News: फर्रूखाबाद में बहन व उसके प्रेमी की गला रेतकर हत्या, हाथ में चाकू लेकर थाने पहुँचा भाई

Janjwar Desk
7 Nov 2022 3:57 AM GMT
Farrukhabad News: फर्रूखाबाद में बहन व उसके प्रेमी की गला रेतकर हत्या, हाथ में चाकू लेकर थाने पहुँचा भाई
x

Farrukhabad News: फर्रूखाबाद में बहन व उसके प्रेमी की गला रेतकर हत्या, हाथ में चाकू लेकर थाने पहुँचा भाई

Farrukhabad News: उत्तर प्रदेश के फर्रूखाबाद से दिल दहला देने वाला घटनाक्रम सामने आया है। यहां एक भाई ने अपनी बहन व उसके प्रेमी को पकड़कर पीटा। पीटने के बाद धारदार हथियार से दोनो की गला रेतकर हत्या कर दी। दोनो की हत्या करने के बाद हत्यारा भाई चाकू लेकर खुद ही थाने पहुँच गया...

Farrukhabad News: उत्तर प्रदेश के फर्रूखाबाद से दिल दहला देने वाला घटनाक्रम सामने आया है। यहां एक भाई ने अपनी बहन व उसके प्रेमी को पकड़कर पीटा। पीटने के बाद धारदार हथियार से दोनो की गला रेतकर हत्या कर दी। दोनो की हत्या करने के बाद हत्यारा भाई चाकू लेकर खुद ही थाने पहुँच गया। पुलिस ने पांच पर मुकदमा कायम किया है।

जानकारी के मुताबिक फर्रूखाबाद के गांव राजेपुर सरायमेदा का रहने वाला 25 वर्षीय रामकरन पुत्र महावीर का गांव की ही रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी से चक्कर चल रहा था। रात लगभग 10 बजे रामकरन व किशोरी अपने-अपने घरों से चले गये। किशोरी के बड़े भाई नीटू, कुलदीप, नितिन, लालू और रतन ने रात तकरीबन दो बजे दोनो को गांव के पास एक बाग में पकड़ लिया।

पकड़ने के बाद दोनो को लाठी डंडों से जमकर पीटा गया। इसके बाद दोनो को मोटरसाइकिल पर लादकर गांव स्थित खंता नाला पुलिया के पास ले गये। यहां लड़की के भाई नीटू ने चाकू से गला रेतकर दोनो की हत्या कर दी। रविवार को भाई खून से सना चाकू लेकर थाने पहुँचा, और बहन व उसके प्रेमी की हत्या कर देने की बात कुबूल कर ली। पुलिस ने रामकरन के घरवालों से पूछताछ की।

एसपी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि, महावीर की तहरीर पर अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। नीटू नाम के एक आरोपी ने खुद ही सरेंडर कर दिया है। हत्या में प्रयुक्त चाकू वह साथ लेकर आया था। हत्या करने की बातच स्वीकार की है। आगे की जांच की जा रही है। मामला ऑनर किलिंग का है, आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

दो को मार के आया हूं...

बहन व उसके प्रेमी की गला रेतकर हत्या करने के बाद नीटू जब थाने पहुँचा तो थाना परिसर में बैठे दीवान ने खून से सना चाकू देख उसे टोका..जिसपर आरोपी ने कहा दो को मार के आया हूं। जिसके बाद दीवान ने इसकी सूचना प्रभारी निरीक्षक अमरपाल को दी। पुलिस ने आरोपी भाई को हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा कि आरोपी की शर्ट पर भी खून के धब्बे थे।

मृतक युवक के पिता महावीर ने आरोप लगाया है कि, रविवार सुबह तीन बजे नीटू उसके घर पहुँचा था। इसके बाद वह पुत्र रामकरन को बुलाकर साथ ले गया। लगभग 20 मिनट बाद जब वह रतन के घर पूछताछ के लिए गये तो वह बोला कि उसने भाइयों के साथ मिलकर रामकरन की व अपनी बहन की हत्या कर दी है।

जेल जाने पर नहीं था अफसोस

ऑनर किलिंग को अंजाम देने के बाद पुलिस की ग्रफ्त में बैठे हत्यारोपी भाई ने घटना को लेकर कोई अफसोस जाहिर नहीं किया। दो लोगों का गला रेतने वाले आरोपी के चेहरे पर शिकन के जरा भी भाव नहीं थे। पूछताछ के बाद देर शाम आरेपी को पुलिस ने जेल भेज दिया। तनाव के मद्देनजर लड़की के घर के बाहर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Next Story

विविध