Begin typing your search above and press return to search.
समाज

यूपी में जंगलराज : मंदिर में बैठ दोस्तों से बात कर रही थी छात्रा, दुष्कर्मियों ने चाकू की नोंक पर नहर में किया गैंगरेप

Janjwar Desk
7 Jun 2021 8:57 AM GMT
यूपी में जंगलराज : मंदिर में बैठ दोस्तों से बात कर रही थी छात्रा, दुष्कर्मियों ने चाकू की नोंक पर नहर में किया गैंगरेप
x
छात्रा के मुताबिक, कुछ लड़के मारपीट करते रहे और कुछ मोबाइल पर वीडियो बनाते रहे। हमलावर लड़कों में एक खुद को वकील बता रहा था...

जनज्वार डेस्क। उत्तर प्रदेश के बरेली में छात्रा के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म छा त्रा ने पुलिस को घटना को अंजाम देने वाले सभी छह लड़कों की जो करतूत उजागर की है, उसे सुनकर कोई भी कांप जाएगा। सामूहिक दुष्कर्म की शिकार हुई छात्रा के साथ दुष्कर्मियों ने हद दर्जे की हरकतें कीं। अपने दो दोस्तों के साथ छात्रा स्कूटी पर घूमने निकली और हाइवे के किनारे एक गांव के पास मंदिर में बैठकर वे तीनों बातें करने लगे थे, तभी उन पर गांव के कुछ लड़कों की नजर पड़ गई।

छात्रा ने पुलिस को घटना की जो जानकारी दी है उसके मुताबिक, चार-पांच लड़के मौके पर थे। मंदिर पर पहुंचे इन लड़कों ने पहले तो उन तीनों का अपने मोबाइल पर वीडियो बनाना शुरू कर दिया फिर छात्रा से अभद्रता करते हुए अपने घर वालों को बुलाने की बात कहने लगे लेकिन छात्रा के एक दोस्त ने जब खुद को घिरा देखकर अपने घर वालों को बुलाने के लिए फोन लगाना चाहा तो लड़कों ने उसके हाथ से मोबाइल छीन लिया। इसके बाद उन लड़कों ने छात्रा और उसके दोनों दोस्तों से मारपीट शुरू कर दी।

छात्रा के मुताबिक, कुछ लड़के मारपीट करते रहे और कुछ मोबाइल पर वीडियो बनाते रहे। हमलावर लड़कों में एक खुद को वकील बता रहा था। उनमें से एक ने सिपाही के लड़के को बुलाने को कहा तो बाइक से वह लड़का भी पहुंच गया। उसने भी खूब दबंगई दिखाई।

छात्रा के मुताबिक, हमलावर सभी लड़कों के हाथ में डंडे थे तो कोई चाकू मारने की बात कह रहा था। हालांकि भीड़ से खुद को घिरा देखकर छात्रा का एक दोस्त खुद की जान बचाकर भागने में कामयाब हो गया लेकिन दूसरे दोस्त को उन लड़कों ने इतना पीटा की वह बेहोश हो गया। उससे पहले हमलावर उससे बोल रहे थे कि तू जब तक पिटता रहेगा, तेरी इस दोस्त से हम कुछ नहीं बोलेंगे।

यह घटना बरेली के शहर सर्किल के इज्जतनगर थाना क्षेत्र में बड़ा बाईपास पर स्थित जिस गांव भगवानपुर धीमरी में हुई, वहां मंदिर के पास ही सूखी नहर निकलती है। छात्रा के दोस्त को पीटने के बाद हमलावर लड़के छात्रा को उठाकर उसकी सूख चुकी नहर के सूनसान इलाके में ले गए और बारी-बारी से सभी छह लड़कों ने उसके साथ दुष्कर्म किया फिर जान से मारने की धमकी देते हुए जाने दिया।

पीड़ित छात्रा एक सीबीएसई स्कूल में 12 वीं में पढ़ती है। उसके साथ 31 मई को दिन में करीब 3 बजे सामूहिक दुष्कर्म की घटना तब अंजाम दी गई, जब वह अपने दो दोस्तों के साथ स्कूटी से बड़ा बाईपास Jपर घूमने निकली थी। घटना के बाद से छात्रा डरी-सहमी है। डर की वजह से उसने और उसके दोस्तों ने घर वालों को भी इस बारे में कुछ नहीं बताया लेकिन छात्रा की तबीयत खराब होने और उसको सहमा देखकर उसकी बड़ी बहन अनहोनी की बात भांप गई। जब उसने पूछा तो छात्रा ने पूरी आपबीती बता दी। इसके बाद उसके घरवालों ने शनिवार को पुलिस में तहरीर दी। पुलिस को दुष्कर्म करने वालों के नाम भी बताए।

Next Story

विविध