Begin typing your search above and press return to search.
समाज

ससुर को बेरहमी से पीटने वाली गढ़वाली बहू पुलिस की राडार पर, एसपी ने लिया मामले का संज्ञान

Janjwar Desk
8 Dec 2022 11:02 AM GMT
ससुर को बेरहमी से पीटने वाली गढ़वाली बहू पुलिस की राडार पर, एसपी ने लिया मामले का संज्ञान
x

ससुर को बेरहमी से पीटने वाली गढ़वाली बहू पुलिस की राडार पर, एसपी ने लिया मामले का संज्ञान

Dehradun news : उत्तरकाशी जिला मुख्यालय से कुछ किलोमीटर दूर स्थित इस गांव की एक महिला अपने बुजुर्ग ससुर को महज खाना मांगने पर बुरी तरह से मार रही थी, जिसका वहीं मौजूद एक व्यक्ति वीडियो बना रहा था...

Dehradun Crime news : गढ़वाल मंडल के सुदूर उत्तरकाशी जिले में बूढ़े श्वसुर की खाना मांगने पर बेरहमी से पिटाई करने वाली बहू पर पुलिस की भंवें तन गई हैं। वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए जिले के एसपी ने मामले की जांच के लिए पुलिस को मौके पर जाने के निर्देश दे दिए हैं।

मालूम हो कि राज्य के उत्तरकाशी जिले की बाडागड़ी पट्टी इलाके के एक गांव में रिश्तों को तार तार करता एक बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिला मुख्यालय से कुछ किलोमीटर दूर स्थित इस गांव की एक महिला अपने बुजुर्ग ससुर को महज खाना मांगने पर बुरी तरह से मार रही थी, जिसका वहीं मौजूद एक व्यक्ति वीडियो बना रहा था।

वीडियो में आ रही आवाज से बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो बनाने वाला व्यक्ति इस वृद्ध का रिश्तेदार था, जो महिला द्वारा अपने ऊपर झूठे इल्जाम लगाए जाने की आशंका के चलते भले ही बीचबचाव नहीं कर पा रहा था, लेकिन वह वीडियो पुलिस को भेजने की बात कर रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो देखने वाले लोग इस क्रूर महिला की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। लेकिन इस मामले में किसी ने पुलिस को कोई अधिकृत शिकायत नहीं दी थी, लेकिन इस वीडियो के प्रति लोगों का आक्रोश देखते हुए पुलिस ने मामले में खुद ही एंट्री कर ली।

पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी ने इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए जाँच के बाद कानूनी कार्यवाही की बात की है। मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक अपर्ण यदुवंशी का कहना है कि वीडियो मैंने भी सोशल मीडिया पर देखा है। महिला द्वारा बुजुर्ग की अमानवीय ढंग से हो रही इस पिटाई के मामले का संज्ञान लिया गया है। उस गांव में मामले की विस्तृत जानकारी के लिए पुलिस टीम को भेजा जा रहा है। इस मामले पर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस अधीक्षक ने आम जनता से अपील भी की है कि इस प्रकार से मारपीट करके कानून हाथ मे न लें, अन्यथा सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Next Story

विविध