समाज

Ghaziabad Rape Case : चाकू की नोक पर नशेड़ी बेटे ने अपनी मां के साथ किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

Janjwar Desk
8 Nov 2021 8:50 AM GMT
Ghaziabad Rape Case : चाकू की नोक पर नशेड़ी बेटे ने अपनी मां के साथ किया दुष्कर्म, गिरफ्तार
x

(दिवाली की रात बेटे ने मां के साथ की घिनौनी हरकत, गिरफ्तार)

Ghaziabad Rape Case : पीड़ित मां ने इस मामले को लेकर कहा कि उसने कभी सोचा भी नहीं था कि उसका बेटा उसके साथ ऐसा भी कर सकता है। मैं उसे कभी माफ नहीं करूंगी।

Ghaziabad Rape Case : उत्तर प्रदेश गाजिबाद (Ghaziabad) से रिश्तों को तार-तार कर देने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक नशेड़ी युवक ने दिवाली (Diwali 2021) की रात चाकू की नोक पर अपनी सगी मां के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म (Rape) किया। दिवाली की रात भी युवक नशे में धुत था, रात को जब वह घर पहुंचा तो उसने मां के साथ इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। दुष्कर्म की इस घटना को सुनकर हर कोई हैरान है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस (Ghaziabad Police) ने मामला दर्ज कर लिया है और घटना की जांच कर रही है। ये पूरा मामला गाजियाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र की एग झुग्गी बस्ती का है जहां दिवाली की रात को नशेड़ी बेटा अपने घर पहुंचा और उसने अपनी मां की गर्दन पर चाकू रख दिया और उसके साथ दरिंदगी की।

वहीं पीड़ित मां ने इस मामले को लेकर कहा कि उसने कभी सोचा भी नहीं था कि उसका बेटा उसके साथ ऐसा भी कर सकता है। मैं उसे कभी माफ नहीं करूंगी। महिला ने बेटे के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। खबरों के मुताबिक पुलिस ने मांग की शिकायत के आरोपी बेटे के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया है और दबिश देने के बाद आरोपी को गिरफ्तर कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी शराब के अलावा ड्रग और अन्य नशे का भी आदी है।

इस मामले को लेकर गाजियाबाद पुलिस अधिकारी ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि इस घिनौनी वारदात के बाद महिला खुद पुलिस स्टेशन पहुंची और अपने बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। मां की आपबीती सुनकर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

मैनपुरी में दो दलित नाबालिग बहनों से रेप

प्रदेश की योगी सरकार के तमाम दावों के बावजूद महिलाओं के खिलाफ आपराधिक मामलों में कमी नहीं आ रही है। गाजियाबाद के अलावा हाल ही में मैनपुरी के एक गांव में दो नाबालिग दलित बहनों के साथ भी कथित तौर पर दुष्कर्म का मामला सामने आया। शुक्रवार 5 नवंबर की रात को आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया। इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया था जबकि दूसरा अब भी फरार है।

बांदा में 9 साल की बच्ची से रेप

उधर बांदा में भी एक नौ साल की बच्ची से कथित पर रेप का मामला सामने आया। मरका थाने के प्रभारी निरीक्षक राकेश सरोज ने रविवार 7 नवंबर को बताया कि क्षेत्र के एक गांव में 14 साल के लड़के ने शुक्रवार की शाम 9 साल की बच्ची से कथित तौर पर रेप किया। बच्ची खेत में गई हुई थी।

सरोज के मुताबिक इस मामले में बच्ची के पिता ने शनिवार 6 नवंबर को प्राथमिकी दर्ज करवाई। फिलहाल नाबालिग आरोपी फरार है और उसकी तलाश की जा रही है।

मऊ में 5 वर्षीय नाबालिग से रेप

इसके अलावा उत्तर प्रदेश के मऊ में भी नाबालिग पांच वर्षीय बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया। कोपागंज थाना क्षेत्र में एक 22 वर्षीय युवक ने पड़ोसी गांव की 5 वर्षीय बच्ची के साथ रेप की घिनौनी हरकत को अंजाम दिया। पुलिस ने बताया कि बच्ची की मां की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लेकर जांच शुरू की गई है।

बलिया में दादा ने किया 8 साल की बच्ची से रेप

इसी तरह यूपी के बलिया जिले के रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक आठ वर्षीय बच्ची के साथ उसके रिश्ते के साठ वर्षीय दादा ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया। आरोपी ने बच्ची को लालच देकर इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

रसड़ा के पुलिस उपाधीक्षक शिव नारायण वैस ने रविवार 7 नवंबर को बताया कि रघुवंशी राम ने प्रलोभन देकर (टॉफी का लालच देकर) बालिका को अपने घर बुलाया और उसके साथ गलत काम किया। वैस ने बताया कि बालिका के पिता की शिकायत पर आज रसड़ा कोतवाली में रघुवंशी राम के विरुद्ध आईपीसी की धारा 376 व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Next Story

विविध