समाज

'मुझे इंसाफ दिलाइए, वरना PM आवास के सामने करूंगी आत्मदाह,' रेप पीड़िता ने बाहुबलि MLA पर लगाया टॉर्चर कराने का आरोप

Janjwar Desk
20 Aug 2021 9:51 AM GMT
मुझे इंसाफ दिलाइए, वरना PM आवास के सामने करूंगी आत्मदाह, रेप पीड़िता ने बाहुबलि MLA पर लगाया टॉर्चर कराने का आरोप
x

(भदोही जिले की ज्ञानपुर विधानसभा सीट से विधायक विजय मिश्रा रेप के मामले में इन दिनों आगरा की जेल में बंद है।)

दुष्कर्म पीड़िता ने विधायक पर लगाये मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाने का आरोप, कहा विधायक के आदमी उसे कर रहे हैं टॉर्चर, उसके भाई के ऊपर भी विधायक ने रेप का फर्जी मुकदमा करा दिया है...

संतोष देव गिरि की रिपोर्ट

जनज्वार। उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के ज्ञानपुर विधानसभा सीट से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। आगरा की जेल में बंद विजय मिश्रा के खिलाफ एक बार फिर जानमाल की धमकी दिए जाने का आरोप लगाया गया है। यह आरोप उन्हें रेप के मामले में जेल भिजवाने वाली गायिका ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर लगाया है। गायिका ने मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि विधायक के लोग लगातार उसे तरह-तरह से टॉर्चर कर रहे हैं।

पीड़िता ने बताया कि उसके भाई पर रेप का फर्ज़ी मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। इंसाफ नहीं मिलने पर उसने आत्मदाह कर लेने की बात कही है। दुष्कर्म सहित जमीन कब्जा व अन्य मामलों में आरोपी विधायक विजय मिश्रा पिछले कई महीनों से जेल में बंद है।

विजय मिश्रा के ऊपर जेल के अंदर से अपने गुर्गों से डराने व धमकाने का आरोप लगाया गया है। युवती ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर न्याय की गुहार लगाई है। युवती का कहना है कि अगर उसको न्याय नहीं मिला तो वह प्रधानमंत्री आवास या मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्मदाह कर लेंगी।

गौरतलब हो कि तकरीबन एक वर्ष पहले वाराणसी की एक गायिका ने बाहुबली विधायक विजय मिश्रा, उनके बेटे सहित तीन पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। विधायक पर 2014 लोकसभा चुनाव के दौरान दुष्कर्म करने का आरोप है। इस मामले मेेंं भदोही जिले के गोपीगंज थाने में मुकदमा दर्ज है। इसके पूर्व अपने रिश्तेदार की सम्पत्ति पर कब्जा करने सहित कई मामलों में विधायक निरुद्ध है।

पीड़िता का भाई मुंबई गया ही नहीं और मुंबई में दर्ज हो गया मुकदमा

पीड़िता ने वीडियो पोस्ट कर बताया कि उसने विजय मिश्रा पर एफआईआर दर्ज करायी थी। मगर काफी समय बीत गया, लेकिन आज तक उसे इंसाफ नहीं मिला है। विजय मिश्रा ने कहा था कि अगर किसी को कुछ भी बताया तो मेरे परिवारवालों को जान से मरवा देगा। जब विजय मिश्रा जेल गया तो मेरे अंदर हिम्मत आई कि अब हमें कानून इंसाफ देगा। विजय मिश्रा गुंडों और पुलिस को मेरे घर पर भेजा, जहां उन लोगों ने जबरदस्ती मेरे साथ मारपीट किया, टॉर्चर किया।

पीड़िता के मुताबिक उसके भाई के ऊपर मुंबई में रेप का मुकदमा दर्ज कराया गया है। जबकि भाई मुंबई गया ही नहींं है। 4 महीने पहले महिला आयोग व मानवाधिकार सहित अन्य जगह पत्र भी दिया था, लेकिन आजतक कोई जवाब नहीं मिला। पीड़िता कहती है, "मैं अपने परिवार को कैसे रोते हुए देख सकती हूं। मैं और मेरा परिवार सदमे में है। मुझे इंसाफ दिलाइये। नहीं तो में प्रधानमंत्री आवास, मुख्यमंत्री आवास या विधानसभा के बाहर आकर आत्मदाह कर लूंगी। इस प्रकरण की सीबीआई जांच करायी जाए।"

Next Story

विविध

Share it