Begin typing your search above and press return to search.
समाज

गुरुग्राम : 5 लोगों की हत्या के बाद बेखौफ हाथ में गंडासे को ले जाते दिखा आरोपी, नया CCTV फुटेज आया सामने

Janjwar Desk
25 Aug 2021 12:38 PM GMT
गुरुग्राम : 5 लोगों की हत्या के बाद बेखौफ हाथ में गंडासे को ले जाते दिखा आरोपी, नया CCTV फुटेज आया सामने
x
आरोपी का वीडियो फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले में आरोपी ने पुलिसियां जांच में बताया कि उसने किरायेदार के बच्चों को इसलिए मारा क्योंकि मां-बाप की मौत के बाद उनकी देखभाल करने वाला कोई नहीं होता जिससे वह अनाथों की तरह जीवन बिताते....

जनज्वार। गुरुग्राम में पांच लोगों के हत्याकांड की परते धीरे-धीरे खुलने लगी हैं। राव राय सिंह नाम के एक रिटायर्ड फौजी ने 23 अगस्त की रात दो महिलाओं, दो बच्चों और एक किरायेदार की हत्या कर दी थी। इसके बाद हैवान रिटायर्ड फौजी खुद थाने पहुंचा और अपना जुर्म कबूल किया। वहीं अब आरोपी बुजुर्ग का वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह वारदात को अंजाम देने के बाद हाथ में बेखौफ गंडासे को ले जाते हुए देखा जा रहा है।

आरोपी का वीडियो फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले में आरोपी ने पुलिसियां जांच में बताया कि उसने किरायेदार के बच्चों को इसलिए मारा क्योंकि मां-बाप की मौत के बाद उनकी देखभाल करने वाला कोई नहीं होता जिससे वह अनाथों की तरह जीवन बिताते।

बता दें कि पांच लोगों की हत्या का यह मामला गुरुग्राम के थानाक्षेत्र राजेद्र पार्क में हुआ था। मंगलवार 24 अगस्त की सुबह हत्यारोपी बुजुर्ग खुद पुलिस स्टेशन पहुंचा था और खुद बताया था कि उसने पांच लोगों की हत्या कर दी है। इसके बाद आनन-फानन में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो वाकई पांच लोगों की हत्या की गई थी। शख्स ने अपनी पुत्रवधू, किरायेदार, किरायेदार की पत्नी और उसके दो बच्चों की हत्या कर दी थी।

पुलिस ने जब पूछताछ की रिटायर्ड फौजी ने स्वीकार किया कि उसने अपनी बहू, किरायेदार और उसकी पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद सोचा कि किरायेदार दार के अगर बच्चे बच गए तो उनकी परवरिश कौन करेगा। तीनों को मारने के बाद उसने किरायेदार के दोनों बच्चों को भी मार डाला।

Next Story

विविध