Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Hamirpur News : शादी करने पहुँचा दूल्हा पूरी नहीं कर सका सालियों की डिमांड, दुल्हन ने बैरंग लौटाई बारात

Janjwar Desk
18 Oct 2021 7:57 AM GMT
hamirpur news
x

(रात का कार्यक्रम पूरा होने के बाद सुबह बिगड़ गई बात)

Hamirpur News : पुलिस के समझाने-बुझाने पर भी बात नहीं बनी तो दूल्हे विपिन को बरात लेकर वापस लौटना पड़ा। विपिन के भाई चंद्रपाल ने बताया कि पिछले तीन साल से रिश्ता तय था...

Hamirpur News (जनज्वार) : उत्तर प्रदेश के हमीरपुर स्थित सरीला में अजीबो-गरीब मामला देखने को मिला। यहां कस्बा बौखर में आई बरात बगैर दुल्हन बैंरग लौट गई। बताया जा रहा कि शादी समारोह में रस्म अदायगी के दौरान नेगचार में कुछ रुपये को लेकर बात बिगड़ गई। विवाद इतना बढ़ा कि दूल्हे पक्ष को पुलिस बुलानी पड़ी।

पुलिस के आने पर भी जब बात नहीं बनी तो दूल्हे को अपनी बरात वापस लौटानी ले जानी पड़ी। बताया गया कि जयमाला के दौरान वधु की बहनों द्वारा नेग में पांच हजार रुपये की डिमांड दूल्हा पूरी नहीं कर पाया। मुस्करा थानाक्षेत्र के बंडवा गांव निवासी विपिन बरात लेकर बौखर पहुंचा था।

वधु पक्ष ने बरातियों का स्वागत भी जोरदार ढंग से किया। सब कुछ हंसी-खुशी चल रहा था, लेकिन जयमाला के दौरान वधु की बहनों ने नेग में पांच हजार की डिमांड रख दी। वहीं दूल्हे ने नेग में 500 रुपये दिए, जो बढ़ते-बढ़ते 1500 रुपये तक पहुंच गया, लेकिन वधु पक्ष पांच हजार रुपये नेग की डिमांड पर अड़ा रहा।

देखते ही देखते बात बिगड़ती गई और दूल्हे पक्ष को पुलिस बुलानी पड़ गई। पुलिस के समझाने-बुझाने पर भी बात नहीं बनी तो दूल्हे विपिन को बरात लेकर वापस लौटना पड़ा। विपिन के भाई चंद्रपाल ने बताया कि पिछले तीन साल से रिश्ता तय था।

लड़का-लड़की दोनों शादी करने के चक्कर में घर से भाग भी चुके हैं। तब जाकर यह शादी तय हुई थी। लेकिन एक छोटी सी बात को लेकर बरात लौटा दी गई, जबकि चढ़ावे की ज्वैलरी और कपड़ा वधु पक्ष ने अपने पास ही रख लिया है।

Next Story

विविध