Begin typing your search above and press return to search.
समाज

हाथरस के बाद बलरामपुर में दलित युवती से गैंगरेप के बाद हाथ-पैर और कमर तोड़ी, पीड़िता की मौत

Janjwar Desk
1 Oct 2020 2:49 AM GMT
Bihar Crime News : 10 से 12 साल के 6 बच्चों ने देखा पोर्न वीडियो, 8 वर्षीय 2 बच्चियों से किया गैंगरेप, 3 रुपए देकर कहा- किसी को मत बताना
x

10 से 12 साल के 6 बच्चों ने देखा पोर्न वीडियो, 8 वर्षीय 2 बच्चियों से किया गैंगरेप

हाथरस के बाद बलरामपुर में दलित लड़की के साथ नृशंसता की हदें की पार, सामूहिक बलात्कार के बाद हाथ-पैर और कमर तोड़ी, पीड़िता की हुई मौत...

जनज्वार। 29 सितंबर को हाथरस गैंगरेप की शिकार हुई दलित युवती की चिता की आग अभी ठंडी भी नहीं पड़ी थी कि अब हाथरस में वैसी ही एक घटना सामने आयी है। बलरामपुर में दलित युवती का गैंगरेप कर उसके साथ बर्बरता की गयी, जिससे पीड़िता की मौत हो गयी।

यूपी के बलरामपुर में दलित लड़की के साथ गैंगरेप और हत्या की घटना के बाद इस लड़की का भी पोस्टमॉर्टम कर देर रात ही दाह संस्कार कर दिया गया।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक बलरामपुर में दो लड़कों ने दोस्ती के बहाने एक दलित युवती को बुलाया और उसके साथ नृशंसता की हदें पार करते हुये उसका गैंगरेप किया। इस जघन्य हरकत को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपियों ने पीड़ित दलित लड़की को गंभीर हालत में एक रिक्शे पर बैठाकर घर भेज दिया, जहां उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक एक आरोपी का नाम शाहिद है इसके पिता का नाम हबीबुल्ला है और ये गैंसड़ी का रहने वाला है। दूसरे आरोपी का नाम साहिल है. इसके पिता का नाम हमीदुल्ला है, ये शख्स भी गैंसड़ी का रहने वाला है।

बलरामपुर पुलिस ने कहा है कि इस प्रकरण में पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि पुलिस यहां भी बलात्कारियों को बचाते हुए ही नजर आ रही है। उसका कहना है कि इस मामले में पीड़िता की हाथ पैर और कमर तोड़ने वाली बात सही नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

पुलिस ने बताया कि बलरामपुर के थाना गैथली की 22 साल की लड़की के परिजनों ने बताया कि वो एक प्राइवेट फर्म में काम करती थी। लड़की जब कल 30 सितंबर को काम करने गई तो देर शाम तक घर नहीं लौटी। उन्होंने फोन से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन लड़की से संपर्क नहीं हो पाया। उसके थोड़ी देर बाद लड़की रिक्शे से आई, लड़की हालत खराब थी।

तहरीर के हवाले से पुलिस ने बताया कि लड़की के हाथ में ग्लूकोज चढ़ाने वाला लगा हुआ था। उसकी हालत खाफी खराब लग रही थी, परिजन तुरंत लड़की को हॉस्पिटल लेकर गए। लेकिन लड़की की रास्ते में ही मौत हो गई।

पीड़िता के परिजनों ने अपनी तहरीर में दो लड़कों को नामजद किया है और कहा है कि इन लड़कों ने हमारी लड़की का इलाज कराया, इन लोगों ने लड़की के साथ बलात्कार किया है। जब लड़की की हालत खराब हुई तो उन लोगों ने उसे घर भेज दिया। पुलिस ने तहरीर पर तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आगे की छानबीन करेगी और जो दोषी पाए जाएंगे उनके खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी।

शुरुआती मुताबिक पीड़िता कॉलेज की छात्रा है। छात्रा के भाई की तहरीर पर पुलिस ने दो नामजद लोगों पर रेप और हत्या का केस दर्ज कर लिया है। वह पचपेडवा के डिग्री कॉलेज में बी-कॉम दितीय वर्ष की छात्रा एडमिशन कराने के लिए गई थी।

Next Story

विविध