Top
समाज

Fact Check : प्रेमी से बीवी की शादी कराकर हीरो बने युवक का सच, पत्नी बोली रोज करता था मारपीट

Janjwar Desk
29 May 2021 4:59 AM GMT
Fact Check : प्रेमी से बीवी की शादी कराकर हीरो बने युवक का सच, पत्नी बोली रोज करता था मारपीट
x

दायें से बीवी की दूसरी शादी कराने वाला युवक, महिला निकी और उसका दूसरा पति

सोशल मीडिया पर पति द्वारा पत्नी की प्रेमी के साथ शादी की बिहार की छपरा की घटना को लोग अजय देवगन, सलमान खान और ऐश्वर्या राय अभिनीत फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' से कर रहे हैं, युवक को त्याग की प्रतिमूर्ति की तरह पेश कर उसे महान बताया जा रहा है....

जनज्वार। बिहार के छपरा में एक युवक द्वारा अपनी ही पत्नी की दूसरी शादी कराने का मामला सामने आया है। युवक का कहना है कि उसकी बीवी को दूसरे युवक से प्यार हो गया था, इसलिए उसने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करा दी थी। इस दंपती की एक छोटी बेटी भी है, जिसका जिम्मा उसने खुद ले लिया है, यानी पत्नी को बच्ची की जिम्मेदारी से भी मुक्त कर दिया है।

यह घटना बिहार के छपरा जिले के घेघटा गांव की है। पत्नी निकी की दूसरी शादी कराने वाले पति का कहना है कि उसने महिला से दो साल पहले प्रेम विवाह किया था, मगर पत्नी को जब दूसरे युवक से प्यार हो गया तो उसने फैसला किया है कि वह पत्नी की शादी उसके प्रेमी से कराके अपनी बच्ची को खुद पालेगा और नये सिरे से अपनी जिंदगी शुरू करेगा।

मेनस्ट्रीम मीडिया ने भी युवक को हीरो बनाकर किया है पेश (photo : Dainik Bhaskar)

सोशल मीडिया पर पति द्वारा पत्नी की प्रेमी के साथ शादी की बिहार की छपरा की घटना को लोग अजय देवगन, सलमान खान और ऐश्वर्या राय अभिनीत फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' से कर रहे हैं। युवक को त्याग की प्रतिमूर्ति की तरह पेश कर उसे महान बताया जा रहा है।

हालांकि पत्नी की दूसरी शादी कराने वाले युवक की वाहवाही के साथ अब छीछालेदर भी होनी शुरू हो चुकी है। ​पत्नी दूसरे युवक से शादी के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में ही अपने पहले पति पर आरोप लगा रही है कि वह उसके साथ मारपीट करता था। शादी के बाद भी पहले पति ने उसके साथ मारपीट की। उसकी मारपीट से तंग आकर ही वह दूसरे युवक की तरफ आकर्षित हुयी और उन दोनों ने शादी का फैसला किया। महिला का कहना है कि उसका दूसरा पति बहुत अच्छा है, वह उसका साथ कभी भी नहीं छोड़ेगी।

दूसरी शादी करने वाली महिला के दूसरे पति ने भी महिला के पूर्व पति पर उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

हालांकि बीवी के तमाम आरोपों के बीच सच यह भी है कि पति ही मंदिर में दूसरे युवक के साथ अपनी बीवी की शादी करवा रहा था। इस बात की जानकारी जब आसपास वालों को हुई तो उन्होंने घटना का वीडियो बनाना शुरू क​र दिया। यही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Next Story

विविध

Share it