Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Husband slits wife throat Karnataka : फैमिली कोर्ट ने सुनाया एक साथ रहने का फैसला, नाराज पति ने रेत दिया पत्नी का गला

Janjwar Desk
14 Aug 2022 9:34 AM GMT
Husband slits wife throat Karnataka : फैमिली कोर्ट ने सुनाया एक साथ रहने का फैसला, नाराज पति ने रेत दिया पत्नी का गला
x

Husband slits wife throat Karnataka : फैमिली कोर्ट ने सुनाया एक साथ रहने का फैसला, नाराज पति ने रेत दिया पत्नी का गला

Husband slits wife throat Karnataka : हत्या की घटना के कुछ मिनट पहले पति-पत्नी ने मतभेदों को भूलाकर नये सिरे से शादी को बचाने के लिए एक साथ रहने पर सहमति जताई थी।

Husband slits wife throat Karnataka : कर्नाटक के एक फैमिली कोर्ट ( Family Court ) में उस समय हड़कंप मच गया जब एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर अचानक जानलेवा हमला किया और गला रेतकर उसकी हत्या ( Husband slits wife throat ) कर दी। हत्या की इस वारदात को अंजाम देने के बाद पति ने भागने की भरपूर कोशिश की लेकिन राहगीरों ने उसे काबू में कर पुलिस के हवाले कर दिया। बता दें कि पति-पत्नी तलाक ( Divorce ) के लिए याचिका दायर करने के बाद परामर्श सत्र में भाग लेने गए थे।

वहीं गंभीर से रूप घायल महिला को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। चौंकाने वाली बात यह है कि घटना के कुछ मिनट पहले काउंसलिग सत्र के दौरान अपने गिले शिकवे को भूलकर जिंदगी में फिर से नई शुरुआत करने और अपनी 7 साल की शादी को बचाने के लिए रहने पर सहमति जताई थी।

पति शिवकुमार ने अपनी पत्नी चैत्र पर उस वक्त हमला किया जब वह हसन जिले के होलेनरसीपुरा परिवार अदालत में एक घंटे की काउंसलिंग के बाद बाहर निकली। वह महिला के पीछे-पीछे वाशरूम तक गया और उसके गले पर धारदार कटार से वार कर दिया। चैत्र के शरीर से काफी खून निकलने की वजह से उसकी मौत हो गई। हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति ने भागने की कोशिश की तो प्रत्यक्षदर्शियों ने उसे काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं पत्नी चैत्र को एक अस्पताल ले जाया गया जहां उसे ऑक्सिजन सपोर्ट पर रखा गया था लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गईं। अस्पताल के डॉक्टरो ंने बताया कि चिकित्सकों ने कहा कि उसके गले में गहरे घाव के कारण काफी खून बह गया था।

Husband slits wife throat Karnataka : दूसरी तरफ स्थानीय पुलिस ने आरोपी पति शिवकुमार पर अपनी पत्नी की हत्या करने के आरोप में एफआईआर ( FIr ) दर्ज की है। पुलिस अधिकारी इस बात की जांच कर रहे हैं कि वह व्यक्ति अदालत परिसर के अंदर धारदार हथियार ले जाने में कैसे कामयाब रहा। हसन के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी हरिराम शंकर ने कहा कि घटना कोर्ट परिसर में हुई। आरोपी हमारी हिरासत में है। हमने उस हथियार को जब्त कर लिया है, जिसका इस्तेमाल उसने अपराध करने के लिए किया था। अब हम इस बात की जांच करेंगे कि काउंसलिंग सत्र के बाद क्या हुआ और वह अदालत के अंदर हथियार ले जाने में कैसे सफल रहा। जांच के बाद ही हमारे पास यह विवरण उपलब्ध होगा कि क्या यह एक पूर्व नियोजित हत्या थी या अचानक कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से शिवकुमार अपना आपा खो बैठा और उसने पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी।

Next Story

विविध