Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Jalaun News: बेखौफ मठाधीशों ने वर्दी फाड़कर पुलिस को पीटा, Video हुआ Viral तो हवालात पहुँचे दबंग

Janjwar Desk
21 March 2022 3:00 AM GMT
पुलिस को वर्दी फाड़कर पीटने वाले दो गिरफ्तार
x
(पुलिस को वर्दी फाड़कर पीटने वाले दो गिरफ्तार)
सिपाही की सूचना पर पहुंचे दो अन्य पुलिसकर्मियों के साथ भी युवकों ने मारपीट की। इसके बाद सूचना पाकर थाना से पहुंचे अन्य पुलिसकर्मियों (Jalaun Police) ने मारपीट करने वाले दोनों युवकों को हिरासत में लिया है...

Jalaun News: जालौन से एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो (Video) में कुछ युवक दुस्साहस करते नजर आ रहे हैं। यह लोग बेधड़क पुलिस से मारपीट और गाली गलौज करते दिख रहे हैं। वीडियो वायरल (Jalaun Police Viral Video) हुआ तो हरकत में आई पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया है। मारपीट की यह घटना थाना कदौरा की बताई जा रही।

जानकारी के मुताबिक, किराये के कमरे में रहने वाले थाने के मुंशी के साथ मोहल्ले के दो भाइयों ने मारपीट कर दी। सिपाही की सूचना पर पहुंचे दो अन्य पुलिसकर्मियों के साथ भी युवकों ने मारपीट की। इसके बाद सूचना पाकर थाना से पहुंचे अन्य पुलिसकर्मियों (Jalaun Police) ने मारपीट करने वाले दोनों युवकों को हिरासत में लिया है।

सिपाही की तहरीर पर पुलिस ने सरकारी कार्य में बाधा, मारपीट सहित अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेज दिया। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया (Viral Video) पर भी वायरल हो रहा है।

कदौरा थाना में तैनात सिपाही जीवेश कुमार ने थाना पुलिस को तहरीर दी। बताया कि किराये का कमरा लेकर कस्बे के फर्रासखाना मोहल्ले में रहता है। शुक्रवार की दोपहर वह थाना से कमरे पर जा रहा था। तभी शराब के नशे में धुत मोहल्ले के विशाल व तिवारी उस पर जबरन रंग डालने लगे। विरोध करने पर गालीगलौज करते हुए मारपीट करने लगे।

मोहल्ले के लोगों की सूचना पर थाना से पहुंचे कोबरा सिपाहियों के साथ भी दोनों ने मारपीट कर कपड़े फाड़ दिए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। थाना से पहुंचीं फोर्स ने भाइयों को पकड़ लिया। थानाध्यक्ष उमाकांत ओझा का कहना है कि सिपाही की तहरीर पर दोनों भाइयों पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की गई है।

Next Story

विविध