समाज

Kanpur Crime News : बूढ़ी मां से रोज मारपीट करता है कलयुगी बेटा, महज प्रापर्टी के लालच का दंश झेल रही मां

Janjwar Desk
1 Jan 2022 2:26 PM GMT
कानपुर में प्रोपर्टी के लालच में एक कलयुगी बेटा रोज अपनी मां से मारपीट करता है
x

(प्रोपर्टी के लालच में कलयुगी बेटा करता है मां से मारपीट)

Kanpur Crime News : शकुंतला का आरोप है कि छोटा बेटा और बहू उन्हें मारकर उनकी कालोनी बेचना चाहते है इसीलिए प्रताड़ित कर रहे हैं...

Kanpur Crime News : उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) से एक झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। यहां बच्चे को 9 महीने कोख में पालने वाली माँ पर जुल्म की इंतेहा उस वक्त पार होने लगी जब उसे उसका ही बेटा प्रापर्टी (Property) के लालच में रोजाना मारपीट करने लगा। बूढ़ी माँ के उत्पीड़न का ये सिलसिला सालों साल चलता रहा। लेकिन उस बुजुर्ग माँ की किसी ने भी मदद नहीं की। जिसके बाद पीड़ित माँ ने पुलिस से भी गुहार लगाई। लेकिन पुलिस तो भर खानापूर्ति कर चली जाती रही।

शनिवार को कानपुर में हुई एक कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों को 80 वर्ष की बुजुर्ग, विकलांग शकुंतला श्रीवास्तव (Shakuntala Srivastav) ने रो-रो कर अपनी व्यथा बतायी। उन्होंने बताया की उनका छोटा बेटा वीरेंद्र श्रीवास्तव दबंग किस्म का है। वह यूपी रोड़वेज में विकास नगर डिपो में सविंदा परिचालक के पद पर कार्यरत है। वीरेंद्र और उसकी पत्नी प्रतिभा लगातार प्रापर्टी के लालच में रोज माँ से मारपीट करते है। पति की म्रत्यु हो चुकी है। बेटा बहू कई कई दिन तक भूखा रखते है खाना मांगने पर मारते पीटते है।

शकुंतला का आरोप है कि छोटा बेटा और बहू उन्हें मारकर उनकी कालोनी बेचना चाहते है। इसीलिए प्रताड़ित कर रहे है। यही नही बेटे ने बैंक खाते से लाखों रुपया निकाल कर हड़प लिया लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नही की, एसडीएम कोर्ट में बेटा- बहू के खिलाफ बेदखली का मुकदमा भी कर रखा है। 31 दिसम्बर को फिर बेटा-बहु ने मारपीट की और घर से भगाने का प्रयास किया सूचना पर बाबूपुरवा पुलिस आयी और कार्यवाही किये बगैर चली गयी।

वहीं इस मामले में इंस्पेक्टर बाबूपुरवा प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि कल मामले की सूचना मिली थी जिसपर मौकेपर जाकर समझा-बुझा दिया गया था किसी भी पक्ष ने तहरीर नही दी है तहरीर मिलने पर अभियोग पंजीकृत कर कार्यवाही की जाएगी।

Next Story

विविध