समाज

Kanpur Crime News : भाजपा कार्यकर्ताओं ने थानेदार के सामने सपा नेता को पीटा, दबंगों के आगे बेबश कानपुर पुलिस

Janjwar Desk
14 Jun 2022 7:37 AM GMT
Kanpur Crime News : भाजपा कार्यकर्ताओं ने थानेदार के सामने सपा नेता को पीटा, दबंगों के आगे बेबश कानपुर पुलिस
x

Kanpur Crime News : भाजपा कार्यकर्ताओं ने थानेदार के सामने सपा नेता को पीटा, दबंगों के आगे बेबश कानपुर पुलिस

Kanpur Crime News : चकेरी में दुकान पर कब्जे को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने थानेदार के सामने ही समाजवादी पार्टी के नेता की पिटाई कर दी, भाजपा कार्यकर्ताओं ने बीच-बचाव कर रहे थानेदार से भी जमकर धक्का-मुक्की की.....

Kanpur Crime News : कानपुर में पुलिस के सामने भाजपा (BJP) कार्यकर्ताओं ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता को जमकर पीटा। मारपीट होती रही और पुलिस तमाशा देखती रही। जानकारी के मुताबिक चकेरी में दुकान पर कब्जे को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने थानेदार के सामने ही समाजवादी पार्टी के नेता की पिटाई (Kanpur Crime News) कर दी। भाजपा कार्यकर्ताओं ने बीच-बचाव कर रहे थानेदार से भी जमकर धक्का-मुक्की की। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद भी पुलिस ने अबतक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कानपुर के चकेरी के एन-2 रोड स्थित 8 दुकानों में बीती 7 मई को केडीए (Kanpur Devlopement Authority) ने अतिक्रमण अभियान चलाकर खाली कराया था। इस दौरान वहां के दुकानदारों ने भाजपा नेताओं पर केडीए से मिलीभगत कर जमीन खाली कराने का आरोप लगाया और धरने पर बैठ गए। सोमवार को भाजपा समर्थक बुलडोजर लेकर दोबारा पहुंचे। भाजपा समर्थकों ने बुलडोजर की मदद से कब्जा करना शुरू कर दिया। इसकी सूचना मिलते ही सपा नेता फतेह बहादुर सिंह गिल मौके पर पहुंचे और विरोध करने लगे।

इससे गुस्साए भाजपा समर्थकों ने सपा नेता पर हमला (Kanpur Crime News) कर दिया और उनके साथ मारपीट शुरू क दी। इस दौरान सपा नेता का कुर्ता फट गया और पगड़ी जमीन पर गिर गए। बीच बचाव करने चकेरी के थाना प्रभारी आए तो उनके साथ भी जमकर धक्का मुक्की की गई। मारपीट में सपा नेता समेत चार महिलाएं घायल हो गईं। सभी को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

मामला भाजपा (BJP) से जुड़ा होने के चलते देर रात तक एफआईआर दर्ज नहीं हो सकी। एसीपी मृगांक शेखर पाठक ने कहा कि दोनों तरफ से तहरीर मिली है। जांच के बाद ही एफआईआर दर्ज की जाएगी।

सपा नेता के भाई ने की मारपीट

वहीं सोमवार कानपुर में इसी तरह का एक और दूसरा मामला भी सामने आया। सपा विधायक इरफान सोलंकी के भाई ने जाजमऊ में जमीन पर कब्जे को लेकर पुलिस के सामने ही महिला और उसके भाई के साथ मारपीट कर दी। इस घटना का भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

प्रयागराज निवासी बेबी नाज ने बताया कि उनके पिता का जाजमऊ में केडीए डिफेंस कालोनी में प्लाट है जिसका मुकदमा न्यायालय में विचाराधीन है। आरोप है कि इसके बावजूद इरफान सोलंकी के भाई रिजवान सोलंकी ने जबरन प्लाट पर कब्जा कर रखा है। रविवार को वह लोग प्लाट में टट्टर लगाकर कब्जा करने की कोशिश कर रहे थे। विरोध करने पर सपा विधायक के भाई रिजवान अपने साथियों के साथ पहुंचे और गाली-गलौच शुरू कर दी। विरोध करने पर पुलिस के सामने ही मारपीट शुरू कर दी।

एसीपी कैंट मृगांक शेखर पाठक ने बताया कि महिला को प्लाट के कागजात लेकर बुलाया गया है। जांच के बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी।

Next Story

विविध