समाज

Kanpur Crime News : दरवाजे पर ताला कमरे में पत्नी की लाश, बदबू आने पर पड़ोसियों ने दी सूचना तो पुलिस को गायब मिला पति!

Janjwar Desk
7 Nov 2021 4:42 AM GMT
kanpur news
x
(कानपुर में मकान के बाहर ताला अंदर पड़ी थी लाश)
थाना प्रभारी रामबाबू सिंह ने बताया कि, अब तक की छानबीन में मृतका के पति की भूमिका संदिग्ध लग रही है। मकान मालिक को लखनऊ के जिस मकान का पता बताया गया वह जांच में फर्जी पाया गया है...

Kanpur Crime News : उत्तर प्रदेश के कानपुर स्थित सचेंडी में एक मकान से बदबु उठने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। कमरा बाहर से बंद था और अंदर लाश पड़ी हुई थी। मकान मालिक ने की सूचना पर पहुँची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतका का पति फरार है जिसकी तलाश में पुलिस लगी हुई है।

पुलिस के मुताबिक लखनऊ के राजाजी पुरम के मूल निवासी रिटायर्ड सैन्यकर्मी सतीश मिश्रा 45 वर्षीय पत्नी बब्ली सहित सचेंडी निवासी राजेश के मकान में किराएदार थे। राजेश इसी कस्बे में दूसरे मकान में रहते थे। मकान मालिक राजेश ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार को जब वह घर आए तो कमरे के अंदर से तेज दुर्गंध आ रही थी।

इसके बाद वह जब कमरे के पास पहुँचे तो बाहर से ताला लगा हुआ था। पुलिस को सूचना देने के बाद कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो अंदर लाश पड़ी हुई थी। शव एक सप्ताह पुराना होने की वजह से सड़ने लगा था। एसपी आउटर सहित सीओ सदर ने मौके पर पहुँचकर पड़ताल की।

वहीं थाना प्रभारी रामबाबू सिंह ने बताया कि, अब तक की छानबीन में मृतका के पति की भूमिका संदिग्ध लग रही है। मकान मालिक को लखनऊ के जिस मकान का पता बताया गया वह जांच में फर्जी पाया गया है। फिलहाल पुलिस की दो टीमें लखनऊ भेजी गई हैं। टीमें मृतका के पति व उसके रिशतेदारों का पता लगा रही हैं।

30 अक्टूबर से गायब है पति

पुलिसिया जांच में सामने आया है कि मृतका बब्ली का पति आखिरी बार 30 अक्टूबर को देखा गया था। मकान मालिक की माने तो कमरे के दरवाजे पर पड़े ताले से वह समझ रहे थे कि परिवार त्योहार मनाने लखनऊ गया है। शुक्रवार रात जब वह दीपक जलाने गये तब घटना का पता चला।

बंद हुआ पति का मोबाइल

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतका के पति का जो नंबर पुलिस को दिया गया है वह बंद पाया गया है। पुलिस पति की कॉल डिटेल खंगलवा रही है। इसके अलावा पुलिस को कमरे से दंपति की कोई आईडी व किसी तरह का अन्य कागज भी नहीं मिला है। साथ ही महिला की कोई फोटो तक नहीं मिल सकी।

Next Story

विविध