Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Kanpur News: इज्जत पर हाथ रखने के आरोपी देवर का भाभी ने चाकू से काटा 40% प्राइवेट पार्ट, दोनों एडमिट

Janjwar Desk
29 Jan 2022 8:23 AM GMT
kanpur news
x

कानपुर की भाभी ने काटा देवर का प्राइवेट पार्ट

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Kanpur News: तमतमाई भाभी ने चाकू (Knife) से देवर के प्राइवेट पार्ट धारदार वार कर दिया। हमला बड़ा है, क्योंकि डॉक्टरों का कहना है कि चाकू की धार से युवक का प्राइवेट पार्ट 40 प्रतिशत कट चुका है...

Kanpur Crime News: यूपी के कानपुर स्थित बिल्हौर (Bilhaur) विधानसभा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। सूचना है कि यहां एक देवर ने भाभी की ही इज्जत पर हाथ रख दिया। जिसके बाद तमतमाई भाभी ने चाकू (Knife) से देवर के प्राइवेट पार्ट धारदार वार कर दिया। हमला बड़ा है, क्योंकि डॉक्टरों का कहना है कि चाकू की धार से युवक का प्राइवेट पार्ट 40 प्रतिशत कट चुका है।

इस हमले के बाद बताया जा रहा कि भाभी ने भी खुद को चाकू मार ली। और तो भाभी इतनी क्षुब्ध हो गई की उसने उसी चाकू से खुद की जान लेने का भी प्रयास किया। फिलहाल, भाभी द्वारा कलाई की नस काट लेने की सूचना है। दोनो को पहले सीएचसी फिर वहां से हैलट रेफर किया गया है। इस मामले में देवर और पीड़िता भाभी की मां ने अलग-अलग तहरीर दी है।

जानकारी के मुताबिक 21 वर्षीय सोनू पुत्र रहमत अली चार भाई हैं और बिल्हौर के बदन निवादा गांव में रहता है। आरोपी सोनू लोडर चलाता है। उसकी 28 वर्षीय भाभी का आरोप है कि, देवर सोनू हर समय उसपर बुरी निगाह रखता है। बताया यह भी जा रहा कि देवर घर का ज्यादातर खर्च उठा रहा था। जिसे लेकर वह भाभी पर हक जमाता था।

पीड़िता भाभी की माने तो देवर कई बार उसकी इज्जत पर हाथ डालने का प्रयास कर चुका था। लेकिन शुक्रवार को उसने सभी हदें पार कर दीं थीं। जिसके बाद पीड़िता को यह कदम उठाना पड़ा। बहरहाल, इस मामले में पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर देवर व उसकी मां के खिलाफ FIR लिख ली है। वहीं देवर सोनू की मां की तरप से भी पुलिस को एक तहरीर दी गई है।

मां का आरोप-बहू फंसाना चाहती है

भाभी के देवर सोनू की मां ने पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि, बहू ने सुबह बेटे पर चाकू से वार कर दिया। वह पूरे परिवार को फंसाना चाहती है। कई बार वह इन्ही बातों को लेकर पहले बी धमकी देती रही है।

नाजुक है युवक की हालत

वहीं सीएचसी बिल्हौर के प्रभारी डॉक्टर गणेश प्रसाद का कहना है कि, पीड़ित युवक सोनू की हालत नाजुक है। दोनो का प्राथमिक इलाज कर कानपुर के एक सरकारी अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।

अधिकारियों ने क्या कहा?

एसपी आउटर अजीत सिंहा ने इस मामले को लेकर बताया कि देवर और भाभी का झगड़ा हुआ था। जिसपर देवर ने भाभी के गुप्तांग पर चाकू से वार कर दिया। महिला का हाथ भी चाकू से कटा है। पुलिस ने दोनो ही तरफ से एफआईआर दर्ज कर ली है। तथ्यों के आधार पर कार्रवाई प्रचलित है।

इनपुट- रिजवान कुरैशी, बिल्हौर

Next Story

विविध