Begin typing your search above and press return to search.
समाज

अवैध इश्क में रोड़ा बने पति को पत्नी व प्रेमी ने मिलकर लगाया ठिकाने, लाश दफनाकर करते रहे रासलीला, 4 साल बाद इस तरह खुला भेद

Janjwar Desk
14 Nov 2022 5:05 PM GMT
अवैध इश्क में रोड़ा बने पति को पत्नी व प्रेमी ने मिलकर लगाया ठिकाने, लाश दफनाकर करते रहे रासलीला
x

अवैध इश्क में रोड़ा बने पति को पत्नी व प्रेमी ने मिलकर लगाया ठिकाने, लाश दफनाकर करते रहे रासलीला

Ghaziabad News: पत्नी के प्रेम प्रसंग (Love Affair) की भनक मृतक चंद्रवीर को लग चुकी थी। यह बात चंद्रवीर (Chandraveer) ने अपने परिवार को बताई थी। चंद्रवीर ने उन दोनो को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। मना करने के बाद भी दोनों एक दूसरे से छुपकर मिलते थे। और फिर एक दिन...

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बेहद सनसनीखेज अपराध का खुलासा हुआ है। 4 साल से लापता युवक की हत्या के जुर्म में गाजियाबाद पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी को हिरासत में लिया है। दोनो की निशानदेही पर पुलिस ने लापता (Missing) चंद्रवीर उर्फ पप्पू का शव घर के अंदर से ही गड्ढ़ा खोदकर बरामद किया है।

जानकारी के मुताबिक, 5 अक्टूबर 2018 को सिहानी गेट एरिया में रहने वाले भूरे सिंह ने FIR दर्ज करवाई थी। दी गई तहरीर में 46 वर्षीय भाई चंद्रवीर 28 सितंबर से कहीं लापता हैं। अभी तक उनका कोई पता नहीं चल सका है। इसके बाद गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad Police) मुकदमा लिखकर गुत्थी को सुलझाने में जुटी रही। कुछ हाथ ना लगने पर मामला क्राइम ब्रांच को सौंपा गया।

क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने एक्शन लेते हुए शक के आधार पर चंद्रवीर की पत्नी और उसके प्रेमी को उठा लिया। इसके बाद दोनों से पूछताछ की गई। शुरूआत में तो दोनों ने कुछ नहीं बताया। लेकिन क्राइम ब्रांच की सख्ती पर दोनों टूट गये। इसके बाद उन्होने जो बात कबूल की उससे पुलिस वाले भी सन्न रह गये। मृतक की पत्नी सविता और उसके प्रेमी अरूण उर्फ अनिल ने पुलिस को बताया कि वह दोनो 2017 से आपस में प्रेम कर रहे हैं।

पति को लग गई थी अवैध संबंध की भनक

पत्नी के प्रेम प्रसंग (Love Affair) की भनक मृतक चंद्रवीर को लग चुकी थी। यह बात चंद्रवीर (Chandraveer) ने अपने परिवार को बताई थी। चंद्रवीर ने उन दोनो को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। मना करने के बाद भी दोनों एक दूसरे से छुपकर मिलते थे। इस बात को लेकर चंद्रवीर पत्नी सविता को पीटता था, उन्हें लगा कि अब उनका अवैध संबंध नहीं चल पाएगा।

प्लान बनाकर लुढ़काया फिर दफना दिया

पत्नी और उसके प्रेमी ने चंद्रवीर को रास्ते से हटाने का प्लान तैयार किया। प्लान के तहत अरूण ने 6 फिट का गड्ढ़ा अपने मकान के बारामदे में पहले से ही खोद रखा था। इसके बाद 28 सितंबर 2018 की रात चंद्रवीर शराब के नशे घर आकर सो गया। चंद्रवीर के सोने के बाद सविता ने अरूण को बुलाया। अरूण ने सोए हुए चंद्रवीर के सिर में तमंचे से गोली मार दी।

चंद्रवीर के सिर से बह रहे खून को छिपाने के लिए आरोपियों ने प्लास्टिक की बाल्टी रख दी। खून गिरना बंद हुआ तो अरूण ने सविता की मदद से चंद्रवीर की लाश उसी गड्ढ़े में दफना दी जिसे पहले ही खोद लिया गया था। चंद्रवीर के हाथ का कड़ा नहीं उतरा तो जालिम अरूण ने कुल्हाड़ी से शव का हाथ ही अलग कर दिया।

मर्डर का राज छुपाने के लिए फिर साजिश

दोनों आरोपियों ने मृतक का कटा हुआ हाथ सिकरोड़ गांव स्थित केमिकल फैक्ट्री के पास बोरी में लपेटक फेंका। कुल्हाड़ी और तमंचा सविता के मकान में इंटों के नीचे दबाकर रख दिया। कुछ दिन बाद ही उस जगह पक्का फर्श बना दिया गया, जहां चंद्रवीर की लाश दफनाई गई थी। इस घटना को ्ंजाम देने के बाद पत्नी सविता चंद्रवीर के गायब होने का इल्जाम उसके भाई भूरा पर डालना चाहती थी, जिसके चलते वह बार-बार पुलिस व गांव के रसूखदार लोगों के पास जाती थी। ताकि उस पर कोई शक ना करे। इस सनसनीखेज वारदात में पुलिस ने आरोपी अरूण और मृतक की पत्नी सविता को गिरफ्तार करने के बाद उनकी निशानदेही पर मृतक चंद्रवीर की लाश को बरामद कर लिया है। आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Next Story

विविध