Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Delhi Crime news : महिला दुकानदार ने बीड़ी देने से किया इंकार तो नशे में धुत्त शख्स ने चाकू से रेता गला

Janjwar Desk
5 Oct 2021 4:49 PM GMT
Delhi Crime news : महिला दुकानदार ने बीड़ी देने से किया इंकार तो नशे में धुत्त शख्स ने चाकू से रेता गला
x

महिला की दिनदहाड़े कर दी हत्या, कोई नहीं आया मदद को आगे

बहसबाजी के दौरान जब महिला दुकानदार उसे बीड़ी नहीं देती तो वह आदमी अपने बैग को दुकान के पास नीचे रख देता है और उसमें से एक धारदार चाकू निकालकर महिला पर ताबड़तोड़ वार कर उसका गला रेत देता है...

Delhi Crime News, जनज्वार। महिलाओं की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर देश की राजधानी दिल्ली हमेशा कटघरे में होती है। राष्ट्रीय राजधानी होने के बावजूद यहां महिलायें आये दिन मनचलों का शिकार हो जाती हैं। छेड़खानी, बलात्कार और हत्या जैसी घटनाएं दिल्ली का पर्याय बन चुकी हैं।

एक ऐसी ही दिल को दहला देने वाली घटना रविवार 3 अक्टूबर को दिल्ली के डाबड़ी इलाके से सामने आई है, जहां बीच सड़क पर शराब के नशे में धुत एक शख्स ने महिला दुकानदार का गला रेत दिया। दिल्ली के डाबरी इलाके की ये वारदात सड़क के बीचोंबीच हुई। महिला को बचाने के लिए कोई भी आगे नहीं आया। साउथ वेस्ट दिल्ली के डाबरी क्षेत्र की ये वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई।

घटना के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो देखा कि शराब के नशे में धुत एक आदमी लड़खड़ाते हुए जनरल स्टोर की तरफ बढ़ता है। उस आदमी ने अपने हाथों में बैग भी पकड़ रखा है। वह दुकान के बाहर खड़ी विभा नाम की महिला से बीड़ी की मांग करता है, पर महिला उसे बीड़ी देने से मना कर देती है। पहले वह महिला से बहस करता है। इस दौरान सड़क पर काफी लोग गुजरते हुए देखे जा सकते हैं। बहसबाजी के दौरान जब महिला दुकानदार उसे बीड़ी नहीं देती तो वह आदमी अपने बैग को दुकान के पास नीचे रख देता है और उसमें से एक धारदार चाकू निकालकर महिला पर ताबड़तोड़ वार कर उसका गला रेत देता है।

सड़क पर चहलकदमी के बावजूद किसी ने भी नशे में धुत सरफिरे शख्स को नहीं रोका। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि धारदार चाकू लेकर नशे में धुत शख्स महिला दुकानदार की ओर बढ़ता है, तभी महिला दुकान से निकलकर सड़क पर आ जाती है। हाथ में एक डंडा लेकर वह अपना बचाव करने की कोशिश करती है, लेकिन इस दौरान भी उसकी मदद करने के लिए कोई आगे नहीं आता है। नशेड़ी आदमी के सिर पर खून सवार रहता है और महिला को पकड़ कर उसका गला रेत देता है। महिला बेहोश होकर सड़क पर गिर जाती है।

इस पूरी वारदात को अंजाम देकर आरोपी फिर से अपना बैग उठाता है और आराम से वहां से निकल जाता है। महिला को बेसुध देख कुछ लोग आगे आए और महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया, लेकिन बताया जा रहा है कि इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। वहीं, घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने घटना के बाद हत्यारे को पकड़ा और उसकी जमकर पिटाई की। बीच सड़क पर हुए इस घटना से आक्रोशित लोगों ने पुलिस की पीसीआर वैन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

Next Story

विविध