समाज

मुस्लिम बुजुर्ग को कमरे में बंद कर तमाचे जड़ने और दाढ़ी काटकर डंडे बरसाने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार, तमंचा, मोबाइल और कैंची बरामद

Janjwar Desk
25 Jun 2021 5:18 PM GMT
मुस्लिम बुजुर्ग को कमरे में बंद कर तमाचे जड़ने और दाढ़ी काटकर डंडे बरसाने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार, तमंचा, मोबाइल और कैंची बरामद
x

ऑटो चालक और उसके साथी मुस्लिम बुजुर्ग को एकांत स्थान पर ले गए और वहां बुजुर्ग को एक कमरे में बंद कर की गयी नृशंसता

जनज्वार ब्यूरो। गाजियाबाद के लोनी इलाके में बुजुर्ग के साथ हुई मारपीट और अभद्रता के मामले का वीडियो पिछले दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने और पुलिस के खिलाफ भी आवाज उठने के बाद अब सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आज शुक्रवार 25 जून को इस घटना के मुख्य आरोपी प्रवेश गुर्जर को भी यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसके पास से मोबाइल, तमंचा और एक कैंची बरामद की गयी है।

गौरतलब है कि बुलंदशहर निवासी अब्दुल समद इसी महीने 5 जून को लोनी के बेहटा हाजीपुर स्थित एक धार्मिक स्थल पर जा रहे थे। वह दिल्ली गोलचक्कर से एक ऑटो में बैठे थे। आरोप है कि रास्ते में ऑटो चालक के कुछ साथी भी बैठ गए थे। ऑटो चालक और उसके साथी मुस्लिम बुजुर्ग को एकांत स्थान पर ले गए। वहां बुजुर्ग को एक कमरे में बंद कर मारपीट की गई।

आरोपियों ने गाली-गलौच करते हुए कैंची से उनकी दाढ़ी काट दी, बुजुर्ग किसी तरह वहां से छूटकर पुलिस के पास पहुंचा। 14 जून को घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। 72 वर्षीय मुस्लिम बुजुर्ग के साथ मारपीट, गाली-गलौच और दाढ़ी काटने के अलावा जबरन जयश्री राम बुलवाने का भी आरोप है।

योगीराज : मुस्लिम बुजुर्ग को कमरे में बंद कर जड़े तमाचे, दाढ़ी काटकर बरसाए डंडे, वायरल हुआ वीडियो

हालांकि इस मामले में सोशल मीडिया पर गलत तरह से वीडियो पेश करने को लेकर ट्विटर समेत अन्य कई लोगों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की थी। अभी भी पुलिस इस पूरे मामले की गहन जांच में जुटी हुई है। पुलिस ने साक्ष्य जुटाए जाने के उद्देश्य से और इस मामले की हकीकत जानने के लिए प्रवेश गुर्जर को रिमांड पर लिया तो पुलिस ने प्रवेश गुर्जर की निशानदेही से एक मोबाइल, तमंचा और कैंची बरामद की है।

इस मामले में क्षेत्राधिकारी अतुल कुमार सोनकर का कहना है कि लोनी इलाके में बुजुर्ग की पिटाई और उनके साथ अभद्रता किए जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस पूरे मामले के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके अलावा अन्य जांच के उद्देश्य से प्रवेश गुर्जर को रिमांड पर लिया गया था। मोबाइल को जांच के लिए FSL भेजा जा रहा है।

Next Story

विविध

Share it