Top
समाज

UP : कानपुर में 13 साल की दलित बच्ची से भाई के दोस्तों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

Janjwar Desk
30 Nov 2020 11:38 AM GMT
UP : कानपुर में 13 साल की दलित बच्ची से भाई के दोस्तों ने किया सामूहिक दुष्कर्म
x
फ्लैट पर दलित नाबालिग लड़की को उसके भाई के दोस्त ने पहले जबरन शराब पिलायी और फिर अपने दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया, लड़की जख्मी हालत में किसी तरह अपने घर पहुंची...

कानपुर, जनज्वार। उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक 13 वर्षीय लड़की के साथ गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। लड़की को उसके भाई के दोस्त ने ही फोन करके कॉफी शॉप पर बुलाया और वहां से लड़की को अपने फ्लैट पर ले गया।

फ्लैट पर लड़की को ज़बरन शराब पिलाकर भाई के दोस्त ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप किया। लड़की किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को मामले की जानकारी दी।

जानकारी के मुताबिक काजीखेड़ा की रहने वाली 13 वर्षीय द​लित लड़की के साथ उसके सगे भाई के दोस्त ने ही इज्जत के साथ खिलवाड़ कर दिया। लड़की ने बताया कि शनिवार 28 नवंबर को भाई के दोस्त साहिल ने फोन कर उसे कॉफी शॉप पर बुलाया था, जहां से साहिल लड़की को अपने फ्लैट पर ले गया। लड़की को उसने धोखे से शराब पिला दी। शराब पीने के बाद लड़की को होश नहीं रहा, इस दौरान आरोपी युवक ने अपने दोस्तों के साथ ​मिलकर लड़की के साथ गैंगरेप किया।

लड़की के अचानक घर से गायब होने के बाद परिजनों को चिंता हुई तो घरवाले उसकी तलाश में जुट गये, पर लड़की का कहीं पता नहीं चल पा रहा था। घरवालों ने थाने में लड़की की गुमशुदगी को लेकर शिकायत दर्ज कराई। रविवार 29 नवंबर को लड़की बदहवास हालत में अपने घर पहुंची। लड़की ने घरवालों को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। लड़की के मुताबिक भाई के दोस्त साहिल ने अपने तीन दोस्त राहुल सोनकर, वीके राजपूत और मिथुन के साथ मिलकर गैंगरेप किया। इसके बाद आरोपी उसे कमरे में छोड़कर भाग गये।

पीड़िता की बात सुनने के बाद परिजन थाने पहुंचे और मामले की जानकारी दी। पुलिस ने लड़की का मेडिकल कराने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी, जिसमें राहुल और मिथुन को देर रात गिरफ्तार कर लिया गया।

इस मामले में एसपी सिटी राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किये जा रहे हैं। लड़की का मेडिकल कराने के बाद पुलिस आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में कार्रवाई कर रही है।

Next Story

विविध

Share it