Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Mirzapur में सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्रेम में किशोरी की गला दबाकर की हत्या, फैली सनसनी

Janjwar Desk
21 March 2022 1:54 PM GMT
Mirzapur में सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्रेम में किशोरी की गला दबाकर की हत्या, फैली सनसनी
x

Mirzapur में सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्रेम में किशोरी की गला दबाकर की हत्या, फैली सनसनी

Mirzapur : परिजनों के मुताबिक, सन्नो की हत्या गांव निवासी एक सिरफिरे युवक ने किया है, तहरीर में बताया गया कि गांव निवासी नित्यानंद पुत्र विद्याशंकर से सन्नो देवी के बीच कुछ सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था.....

Mirzapur : मिर्जापुर (Mirzapur) के लालगंज थाना क्षेत्र के कनोखर गांव से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। कनोखर गांव निवासी सन्नो देवी (17) की सोमवार सुबह कथित तौर पर एकतरफा प्रेम में प्रेमी ने गला दबाकर हत्या कर दी। वह बापू उपरौध इंटर कालेज लालगंज में इंटरमीडिएट की छात्रा थीं। मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतका की मां चमेला देवी पत्नी अमरनाथ ने गला दबाकर बेटी की हत्या करने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दिया है। शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

परिजनों की ओर से दी गई तहरीर के मुताबिक, सन्नो की हत्या गांव निवासी एक सिरफिरे युवक ने किया है। तहरीर में बताया गया कि गांव निवासी नित्यानंद पुत्र विद्याशंकर से सन्नो देवी के बीच कुछ सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था, नित्यानंद ने लड़की का कुछ अंतरंग फोटो, वीडियो बनाकर अपनी मोबाइल में रख लिए थे। पिछले एक वर्ष से बेटी सन्नो देवी ने नित्यानंद से बोलचाल बंद कर दी थी जिस कारण नित्यानंद उनकी लड़की सन्नो को हमेशा परेशान करता था और फोटो - वीडियो वायरल कर बदनाम करने की धमकी देता था। नित्यानंद जबरदस्ती उनकी लड़की से शादी करना चाहता था जबकि सन्नो ने एक साल से उससे बोलचाल बंद कर दी थीं।

तहरीर में बताया गया है कि एकतरफा प्रेम के कारण कई बार उसने घर पर आकर परिजनों और लड़की को धमकी दी थी कि अगर सन्नी की शादी किसी और जगह करोगे तो उसे जान से मार डालूंगा।'

परिजनों ने तहरीर में बताया कि 20 मार्च को नित्यानंद लड़की का वीडियो और फोटो गांव के लड़कों को दिखा रहा था। उस समय लड़की सन्नो को पता चला तो उसने जाकर वीडियो और फोटो डिलीट करने को कहा तो उसने सन्नो के साथ मारपीट की। 21 मार्च को सुबह आठ बजे जब घर के परिजन इधर उधर अपने कामों में व्यस्त थे उसी समय नित्यानंद घर में घुसकर लड़की के साथ जोर-जबरदस्ती करना चाहा। इनकार करने पर सन्नो देवी का गला दबाकर हमारे ही घर में जान से मार डाला।

'इस दौरान हमारा छोटा लड़का धीरज शौच करके वापस घर आ रहा था तो देखा कि नित्यानंद घर से निकल कर भाग रहा है। नित्यानंद का सहयोगी मेरा पड़ोसी आनंद उसका सहयोग करता रहता था।' इस घटना से जहां इलाके में सनसनी फैल गई है वहीं पुलिस महानिरीक्षक/पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह एवं अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन क्षेत्राधिकारी लालगंज इत्यादि ने मौका मुआयना कर अति शीघ्र हत्यारोपी को गिरफ्तार करने का कड़ा निर्देश दिया है।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध